Kishanchand Tanwani

    औरंगाबाद: जल्द होने वाले औरंगाबाद महानगरपालिका चुनाव (Aurangabad Municipal Elections) में शिवसेना (Shiv Sena) के बेहतर प्रदर्शन के लिए सभी को एक साथ लेकर औरंगाबाद महानगरपालिका चुनाव के लिए रणनीति तय की जाएगी। बल्कि अन्य दलों के मुकाबले शिवसेना औरंगाबाद महानगरपालिका चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर केसरिया लहराएगी। यह विश्वास शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा हाल ही में नियुक्त किए गए औरंगाबाद पूर्व, मध्य और पश्चिम के महानगर प्रमुख किशनचंद तनवानी (Kishanchand Tanwani) ने जताया।

    शिवसेना के महानगर प्रमुख पद पर नियुक्ति के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए तनवानी ने कहा कि शिवसेना प्रमुख स्व. बाल ठाकरे के आशिर्वाद से और शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे, युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में औरंगाबाद महानगर प्रमुख की स्वतंत्र जिम्मेदारी मुझ पर सौंपकर काम करने का अवसर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अन्य दलों के कई कार्यकर्ता शिवसेना में बड़ी संख्या में प्रवेश करेंगे।

    कार्यकर्ताओं को हर दिन दो घंटे काम करना होगा 

    एक सवाल के जवाब में तनवानी ने बताया कि शिवसेना को मजबूती देने के  लिए पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं के दो घंटे हर दिन लिए जाएंगे। अपना व्यवसाय, उद्योग संभालकर पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने के लिए हर दिन दो घंटे काम करना होगा। महानगर प्रमुख के नाते मैंने शिवसेना संगठन अधिक मजबूत करने के लिए नियोजन करना शुरु किया है। साथ ही कई दलों के प्रमुख कार्यकर्ताओं को भी जल्द प्रवेश दिया जाएगा। उसके बाद नगरसेवक और पदाधिकारियों को शिवसेना में प्रवेश देने के बारे में निर्णय लिया जाएगा। नव नियुक्त महानगर प्रमुख तनवानी ने बताया कि आगामी महानगरपालिका चुनाव के लिए तैयारी जल्द शुरु की जाएगी। नए से प्रभाग रचना होनेवाली है। हर प्रभाग में होनेवाले 4 वार्ड के अनुसार पदाधिकारी और शिवसैनिकों को विश्वास में लेकर निर्णय लिए जाएंगे। जल्द ही पूर्व, पश्चिम, मध्य और फुलंब्री विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के  वार्डों के सम्मेलन लेकर शिवसैनिकों के परेशानियों को जाना जाएगा। 

    महानगरपालिका पर लहराएगा केसरिया

    उन्होंने कहा कि आगामी महानगरपालिका चुनाव में शिवसेना अन्य दलों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन कर महानगरपालिका पर केसरिया लहराएगा। औरंगाबाद महानगर में पार्टी को मजबूत करने के लिए शिवसेना नेता चन्द्रकांत खैरे, संपर्क प्रमुख विनोद घोसालकर, सहसंपर्क प्रमुख त्रिबंक तुपे, जिला प्रमुख अंबादास दानवे सहित शिवसेना पदाधिकारी, महिला आघाडी, युवा सेना व अंगीकृत संगठन के प्रतिनिधि, शिवसैनिक इन सभी को साथ लेकर पार्टी को हर वार्ड में मजबूत करने को लेकर योजनाबद्ध तरीके से काम करने का विश्वास तनवानी ने जताया।