राष्ट्रीय ज्योतिष वास्तु महाधिवेशन में पीएम मोदी से लेकर महाराष्ट्र तक की राजनीति पर की गई ये भविष्यवाणी

    Loading

    औरंगाबाद : ब्राह्मण समाज (Brahmin Samaj) की ओर से शहर में राष्ट्रीय ज्योतिष वास्तु महाधिवेशन (National Astrology Vastu Mahadhiveshan) का आयोजन किया गया था। अधिवेशन में बड़ी संख्या में देश भर से वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) और हस्तरेषा शास्त्र (Palmistry) के ज्योतिषियों ने हिस्सा लिया। ज्योतिष अधिवेशन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath), दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के अलावा महाराष्ट्र की राजनीति (Politics of Maharashtra) पर भविष्यवाणी (Prediction) की गई। जिसमें विशेषकर, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) से लेकर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Deputy CM Devendra Fadnavis) पर भी राजनीतिक भविष्यवाणी की गई।

    ज्योतिषियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भविष्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उन्हें राजयोग है। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव आतंक और राष्ट्रवाद विषय पर होंगे। प्रधानमंत्री मोदी सन 2028 तक प्रधानमंत्री रहने की भविष्यवाणी करते हुए साफ किया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 418 सीटें मिलेगी। 2028 में मोदी प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी अन्य को सौपेंगे। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी भविष्यवाणी राष्ट्रीय ज्योतिष वास्तु महाधिवेशन में करते हुए उन्हें भी राजयोग होने की बात की गई। परंतु, देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए उन्हें पार्टी के अंतर्गत विवाद का सामना करना पड़ेगा।  राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा नहीं होगा। क्योंकि, उनके कर्म स्थान का गुरु और षष्टम स्थान का रवी मंगल यह ग्रह उन्हें उच्च पद से दूर रख रहा है। 

    महाराष्ट्र की राजनीति पर भी की गई भविष्यवाणी 

    राष्ट्रीय ज्योतिष वास्तु महाधिवेशन में महाराष्ट्र की राजनीति पर भी भविष्यवाणी की गई। जिसमें प्रमुख रुप से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की कुंडली पर प्रकाश डालते हुए कहा गया कि उनका वर्तमान काल भाग्योदय का है। उन्हें भी राजयोग है। परंतु, वे आगे सीएम बने रहेंगे या नहीं यह तो आगे आने वाला समय बतायेंगा। राज्य के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर की गई भविष्यवाणी में उनके कुंडली के अनुसार सहकारियों के साथ विवाद होंगे। जिससे उन्हें मानसिक पीड़ा होगी। उद्धव ठाकरे के जीवन में जनवरी 2023 से बेहतर दिन आएंगे। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की जीवन पर की गई भविष्यावाणी में बताया गया कि पार्टी के अंतर्गत उन्हें भरपूर विरोध होगा। कुंडली के अष्टमस्थान के गुरु महाराज के भ्रमण चालू होने के कारण उन्हें पार्टी अंतर्गत और अन्य स्थान से भरपूर विरोध होगा। फडणवीस को अपने राजनीतिक कैरियर में कई संकटों का सामना कर वे बुधादित्य नाम के राज योग से फिर एक बार उच्च पद पर पहुंचेंगे।  राष्ट्रीय ज्योतिष वास्तु महाधिवेशन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी राजनीतिक भविष्यवाणी की गई। जिसमें वे दोबारा सीएम होंगे। इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के जीवन पर भी भविष्यवाणी की गई। जिसमें बताया गया कि उनके कुंडली में राजयोग है। इसलिए वे 2026 तक दिल्ली के मुख्यमंत्री रहेंगे।