स्कॉर्पियो कार में एम्बर बत्ती लगाकर पुलिस अधिकारी बताने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच पुलिस ने की कार्रवाई

Loading

छत्रपति संभाजीनगर : शहर पुलिस आयुक्तालय के क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) ने शहर के मिनी सरकारी घाटी अस्पताल के सामने स्कॉर्पियो वाहन (Scorpio Vehicle) चुराकर उस पर पुलिस अधिकारी इस्तेमाल करने वाला एम्बर लैंप लगाने के साथ ही सायरन, फर्जी लोहे की पिस्तौल, पुलिस अधिकारी की कैप, यूनिफार्म लेकर घूमने वाले शातिर अपराधी (Criminal) को गिरफ्तार (Arrested) करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान 33 वर्षिय संजय उर्फ मदन सुंदरराव पोपलघट (Madan Sundarrao Popalghat) निवासी राउत नगर जालना के रुप में की गई है। 

क्राइम ब्रांच के पीआई अविनाश आघाव ने बताया कि क्राइम ब्रांच के पीएसआई प्रवीण वाघ को जानकारी मिली थी कि मिनी घाटी के सामने चुराई हुई स्कॉर्पियो (MH-20-DJ-1242) ले जाने के लिए बीड बाईपास परिसर में एक व्यक्ति आ रहा है। इसी जानकारी पर क्राईम ब्रांच पुलिस ने उस परिसर में जाल बिछाकर आरोपी संजय उर्फ मदन सुंदरराव पोपलघट को गिरफ्तार किया। उसके वाहन की जांच करने पर उसमें पुलिस अधिकारी इस्तेमाल करने वाला एम्बर लैंप, सायरन, पुलिस अधिकारी का यूनिफार्म, लोहे की फर्जी पिस्तौल और गाड़ी पर पुलिस लिखा हुआ एक स्टिकर भी प्राप्त हुआ। 

आरोपी शातिर अपराधी है

आरोपी के पास शहर से चुराई हुई एक बाइक भी मिली, जिस पर फर्जी नंबर डाला हुआ था। पुलिस ने इस आरोपी से स्कॉर्पियो, एक दुपहिया वाहन इस तरह कुल 10 लाख 90 हजार 995 रुपए का माल जब्त किया। पीआई आघाव ने बताया कि आरोपी संजय उर्फ मदन सुंदरराव पोपलघट यह शातिर अपराधी है। उस पर इससे पूर्व फंसाने के दो, चोरी के चार इस तरह कुल 6 मामले दर्ज है। यह कार्रवाई पीआई अविनाश आघाव के मार्गदर्शन में पीएसआई प्रवीण वाघ, सहायक उपनिरीक्षक सतीश जाधव, योगेश नवसारे, विजय घुगे, नितिन देशमुख, काकासाहाब अधाने, तातेराव सिनगारे, ज्ञानेश्वर पवार ने पूरी की।