accident
File Photo

    Loading

     भंडारा. स्थानीय राजीव गांधी चौक से शीतला माता मंदिर के बीच बीएसएनएल क्वार्टर के करीब चर्च के सामने एक भीषण हादसा हुआ, जिसमे बाइक सवार तुमसर तहसील के ढोरवाडा निवासी कन्हैयालाल चांगदेव भोयर (33) की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब 8 से 9 बजे के दौरान बाईक (क्र. एम.एच. 36 ए.डी. 5370) का चालक अपने गाव जाते समय राजीव गांधी चौक से शीतला माता मंदिर के बीच बीएसएनएल क्वार्टर के करीब चर्च के सामने अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मारने से बाईक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद अज्ञात ट्रक फरार हो गया.

    इस घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड थी. हालांकि समाचार लिखे जाने तक मृतक की अधिक जानकारी सामने नहीं आयी है. 

    उल्लेखनीय है कि यह मार्ग शहर के व्यस्त मार्गो में से एक है. आए दिन यहां सड़क दुर्घटना में मृत्यु के मामले बढ़ते जा रहे है. घटनास्थल पर भंडारा पुलिस पहुंचकर  आगे की जांच कर रही है.

    20 दिनों पूर्व हुई थी पुलिस कर्मचारी की एसटी बस की दुर्घटना में मृत्यु 

    तेज गति से होनेवाली एसटी बस ने टक्कर देने से मोपेड सवार पुलिस कर्मचारी भंडारा शहर के समता नगर फेस 1 नेहरू वार्ड मेंढा निवासी डूलिचंद बरवैया (47) की मृत्यु होने की घटना भंडारा शहर के भीड भाड होने वाले राजीव गांधी चौक में सोमवार 13 जून को सुबह 11 बजे के दौरान घटीत हुई थी. 

    राजीव गांधी चौक बन रहा है दुर्घटना स्थल 

    राजीव गांधी चौक में चार सडक है. एक सडक जिप चौक की ओर जाती है, दूसरी सडक तकीया वार्ड नागपुर नाका की ओर, तिसरी सडक खामतालाब चौक तो चौथी सडक गांधी चौक की ओर जाती है. इस सडक पर से तुमसर नागपुर के लिए तेज गति से रेत के टिप्पर एवं भारी वाहनों का आवागमन हमेशा रहता है. एवं यह चौक, सडक भीडभाड वाली होने पर भी यहां पर यातायात पुलिस या सिग्नल नहीं है. 

    सिग्नल शुरू करने की मांग 

    इस चौक में इसके पूर्व भी कई दुर्घटना हुई होकर जान से हाथ धोना पडा है. तो कहीं विकलांग हुए है. फिर भी प्रशासन भंडारा शहर में चौक चौक में यातायात पुलिस या सिग्नल लगाने की ओर अनदेखी कर रहा है. नागरिकों ने मांग की है कि शीघ्र ही भंडारा शहर के चौक चौक में यातायात पुलिस एवं सिग्नल शुरू करने की मांग की गयी है.