POSCO Case 15 days police remand

Loading

लाखांदूर. पिछले 5 महीनों पूर्व एक नाबालिग पर अत्याचार करने के बावजूद विगत 4 दिनों पूर्व अन्य दो साथियों के मदद से नाबालिग का अपहरण कर मारपीट के आरोप में कुल 3 आरोपियों के खिलाफ अत्याचार, अपहरण एवं मारपीट सहित सहित पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया था.

इस मामले में दिघोरी/मो. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर विगत 17 दिसंबर को जिले के विशेष सत्र न्यायालय में पेश किया था. इस दौरान विशेष सत्र न्यायालय के न्यायाधीश ने घटना के तीनों आरोपियों को अगले 15 दिनों तक न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार उक्त घटना पिछले 14 जुलाई से 12 दिसंबर 2023 के दौरान घटित हुई थी. इस घटना में पीड़ित नाबालिग के मां के शिकायत पर दिघोरी/मो. पुलिस ने गोंदिया जिले के अर्जुनी/मोर तहसील के बोरटोला निवासी सम्यक पुरुषोत्तम मेश्राम (19), चालना निवासी प्रज्वल सांगोले (20) व बाकटी निवासी अमित खोब्रागडे (21) नामक आरोपियों के खिलाफ अपहरण कर अत्याचार के विभिन्न धाराओं सहित पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को अरेस्ट किया था. इस मामले की जांच दिघोरी/मो. के सहायक थानेदार हेमंत पवार कर रहे है.