मोटरसाइकिल चोर अरेस्ट, 4 बाइक जब्त; स्थानीय क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

Loading

भंडारा. शहर में रात्रि गश्त पर निकली स्थानीय क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने गोपनीय सूचना के आधार पर युवक को बाबा मस्तान शाह वार्ड से गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने चार जगहों से बाइक चोरी करना कबूल कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बाबा मस्तान शाह वार्ड निवासी  अयफाज आसिफ खान (20)को हिरासत में लिया है.

बता देना आवश्यक है कि जिले में कई स्थानोँ पर मोटरसाइकिल चोरी की घटनाए होती रही है. यह घटनाए रूकने का नाम ही नहीं ले रही है. लेकिन मोटरसाइकिल चोर भी पुलिस के हाथ नहीं लग रहे है. मोटर साइकिल चोर पुलिस के हाथ लगते भी है तो वह छोटी मोटी चारियां करने की जानकारी दे देते है. इस बार भी ऐसा ही हुआ है. बताया जा रहा था कि यह चोर कोई बडी जानकारी देगा और मोटरसाईकिल चोरियां का अंत हो जाएगा.लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. 

स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक जयवंत चव्हाण, हवालदार प्रदीप डहारे, नितिन महाजन, किशोर मेश्राम, नंदकिशोर मारबते, हवालदार मंगेश मालोदे, जगदीश श्रवणकर पेट्रोलिंग कर रहे थे. उन्हें गोपनीय सूचना मिली कि अयफाज खान नाम के एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चोरी की है.पुलिस ने उसे दबोच लिया.पुलिस के गहन पूछताछ के दौरान अयफाज खान ने अपने साथी के साथ चारों मोटरसाइकिलों को चोरी करना कबूल किया.

इसके बाद वरठी थाना क्षेत्र से MH36-T-1025, MH36-AC-8561, MH36-AC-3074 नंबर वाली स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और अडयाल थाना क्षेत्र से MH34-BA-8511 नंबर वाली दुपहिया वाहनों को जब्त कर लिया गया है.जब्त वाहनों की कीमत 85 हजार रुपए है. आरोपी को वरठी पुलिस को सौंप दिया गया है. उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.आगे की जांच पुलिस निरीक्षक अभिजीत पाटिल,सहायक फौजदार सलामे,पुलिस कर्मी कोमल रोहतकर कर रहे हैं.