शराब अड्डे सहित मुर्गा बाजार पर छापा, पिंपलगांव/को. व मोहरणा की घटना

Raid , cock market , liquor base, Pimpalgaon., incident

    Loading

    • लाखांदूर पुलिस की कार्रवाई 

    तुमसर. निवासी मकान में देशी शराब का अवैध संग्रहण सहित खेत क्षेत्र में मुर्गा बाजार के अवैध आयोजन पर स्थानीय लाखांदूर पुलिस ने छापा मारकर माल सहित 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उक्त कार्रवाई 23 व 24 अप्रैल को तहसील के मोहरणा व पिंपलगाव/को. में स्थानीय लाखांदूर पुलिस ने की है.

    मोहरणा में देशी शराब का संग्रहण जब्त 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार 23 अप्रैल को शाम के दौरान स्थानीय मोहरणा निवासी यादवराव बोरकर (52) नामक आरोपी ने स्वयं के निवासी मकान में देशी शराब का अवैध संग्रहण करने की गुप्त जानकारी पुलिस को दी गई. 

    जिसके अनुसार स्थानीय लाखांदूर पुलिस थाने के तहत पुलिस हवालदार गोपाल कोसरे, पुलिस अंमलदार टेकचंद बुरडे व योगराज घरट ने घटनास्थल पहुंचकर आरोपी के मकान की पंचों के उपस्थिति में जांच की.

    इस दौरान आरोपी के मकान में कुल 2,160 रुपयों के देशी शराब का अवैध संग्रहण पाए जाने पर जब्त कर मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की आगे की जांच पुलिस नाईक दुर्योधन वकेकार कर रहे है.

    पिपलगाव/को में मुर्गाबाजार पर छापा 

    24 अप्रैल को सुबह से दोपहर के दौरान स्थानीय पिंपलगाव/को. के खेत क्षेत्र में मुर्गा बाजार के अवैध आयोजन की गुप्त जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके अनुसार लाखांदूर पुलिस थाने के हवालदार गोपाल कोसरे, पुलिस अंमलदार योगराज घरट, घनश्याम कोड़ापे व रणदिवे आदी पुलिस कर्मियों ने मुर्गा बाजार पर छापा मारकर कुल 1,050 रुपयों का माल जब्त कर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

    आरोपियों में इंदोरा निवासी दिलिप जेंगठे (55) व चिचगाव निवासी सतिश लंजे (28) का समावेश है. इस मामले की आगे की जांच पुलिस हवालदार गोपाल कोसरे कर रहे है.