शिवशाही ने बोलेरो को मारी टक्कर, बालिका की मौत, 3 जख्मी

    • नागपुर घाट रोड डिपो की बस

    भंडारा. राष्ट्रीय महामार्ग 6 पर जवाहर नगर पुल से नीचे उतर रही बोलेरो गाडी के पिछे से आ ही नागपुर भंडारा शिवशाही ने टक्कर मारी. इससे हुई दुर्घटना में बोलेरो गाडी में बैठी बालिका की मौत हुई. जबकि 3 अन्य जख्मी हुए. इस मामले में जवाहरनगर पुलिस जांच कर रही है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोप 2.25 बजे के दौरान नागपुर के घाट रोड डिपो की शिवशाही बस क्र. एम एच 09, ईएम-1275 यह 17 यात्रियों को लेकर भंडारा की ओर आ रही थी. बस को शिवशाही बस चालक अजहरुद्दीन निजामुद्दीन शेख चला रहा था. जैसे ही बस जवाहर नगर पुल से गुजरते हुए भंडारा आ रही थी.

    इसी समय सामने जा रही बोलेरो क्र. एम एच 40 बी जे 6039 ने पुल से नीचे उतरते हुए जवाहनगर की मुडी. तेज रफ्तार बस ने बोलेरो को पीछे से टक्कर मारी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो को भारी नुकसान पहुंचा एवं बोलेरो में अपने माता पिता के साथ बैठी 7 वर्षीय बालिका महालगाव निवासी आयुषी   संदीप खापणे गंभीर रूप से जख्मी हुई. उसके अलावा अन्य 3 जख्मी हुए.

    दुर्घटना में गंभीर जख्मियों को गाडी से बाहर निकाला गया. अस्पताल ले जाते समय कु. आयुषी ने अंतिम सांस ली. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही डिपो मैनेजर राखडे एवं सह डिपो मैनेजर लिमजे यह घटनास्थल के लिए रवाना हुए. इसके पश्चात वे पुलिस में पहुंचे एवं मामले की जानकारी ली.  

    एसटी ने किया पंचनामा

    दुर्घटना में बस को सामने का शीशा एवं सामने का हिस्सा एवं वाहक हिस्से का दरवाजा क्षतिग्रस्त हुआ है. इस दुर्घटना में बस एवं बोलेरो को हुए नुकसान का पंचनामा एसटी ने किया एवं प्राथमिक जांच में दुर्घटना के लिए एसटी बस चालक की जिम्मेदारी तय की है.