stress from the death of a passerby; Accident in Pimpalgaon, four wheeler crushed a person

    Loading

    लाखनी. पिंपलगांव/सड़क टोली में सुबह 7.30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 53 पर तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने सड़क पार कर रहे एक राहगीर को कुचल दिया. हादसे के बाद परिसर में तनाव की स्थिति निर्माण हो गया. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाकर स्थिति पर नियंत्रण पाया. 

    आया था शंकरपट देखने 

    गणतंत्र दिवस के अवसर पर गुरुवार व शुक्रवार को पिंपलगांव/सड़क में दो दिवसीय शंकरपट का आयोजन किया गया था. दिघोरी/नान्होरी निवासी रवींद्र श्रवण रामटेके (57) मजदूरी का काम करता था. वह पलगांव टोली क्षेत्र में रहने वाले अपने साले कृष्ण परसराम मेश्राम के घर शंकरपट देखने के लिए आए थे. शुक्रवार को वह दिन भर शंकरपट देखता रहा और रात्रि में साले के घर रहा.

    शनिवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे पानठेले पर चाय पीने के लिए हाईवे पार करते समय भंडारा से सकोली की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने रवींद्र को जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया. टक्कर से वह करीब 10 से 15 फीट  दूर सड़क पर जा गिरा. सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त वाहन सफेद रंग की कार थी

    सड़क पर लगीवाहनों की लंबी कतारें

    हादसे की भनक लगते ही बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. भीड़ बढ़ने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी यातायात प्रभावित हुआ जिससे कुछ देर के लिए तनाव का माहौल बन गया. इस मामले की सूचना लाखनी पुलिस को दे दी गई है. थानेदार मिलिंद तायड़े व पुलिस टीम तत्काल  मौके पर पहुंची. इस दौरान नागरिकों ने रोष व्यक्त करते हुए चालक को गिरफ्तार करने की मांग की.

    वाहन चालक की तलाश शुरू

    पुलिस ने नागरिकों की समझाइश के बाद हाईवे को यातायात के लिए खाली कराया गया. पुलिस ने सफेद रंग की अज्ञात कार के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार चालक की तलाश कर रही है. आगे की जांच सहायक पुलिस इंस्पेक्टर नीलेश गोस्वामी कर रहे हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाखनी और साकोली में फ्लाईओवर का निर्माण किया गया. चौड़ी सड़क होने के बावजूद गांव से गुजरने वाले अनियंत्रित व तेज रफ्तार वाहनों के कारण दुर्घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. हाईवे के नीचे रहने वाले गांवों के नागरिकों में रोष और रोष का माहौल है.