सेंधमारी के आरोपीयों को दो दिन की पुलिस कस्टडी

    Loading

    • मासल की घटना, लाखांदूर पुलिस की कार्रवाई 

    लाखांदूर. रात के सन्नाटे का गैरलाभ ऊठाकर देशी शराब की दुकान में सेन्धमारी कर नकद 1.56 लाख रुपयों के चोरी मामले में कुल दो महिनों बाद दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. हालांकि अरेस्ट किए गए आरोपियों को स्थानीय लाखांदूर कोर्ट ने 26 से 28 मार्च तक कुल दो दिन की पुलिस कस्टडी सुनायी है.

    मासल के देशी शराब दुकान में घटि थी घटना 

    पिछले 31 जनवरी को रात के दौरान तहसील के मासल में देशी शराब की दुकान में सेंधमारि कर कुल 1.56 लाख रुपयों की नकद राशि चोरी हुई थी. हालांकि सेंधमारि कर दुकान में घुसकर राशि चोरी के दौरान दुकान में लगे सिसिटिएही कैमरे में दोनों आरोपी कैद हूए थे. इस घटना में पुलिस में शिकायत होने पर मामला दर्ज कर लाखांदूर पुलिस ने जांच शुरु की थी.

    दो महिनों बाद दोनों आरोपी अरेस्ट 

    देशी शराब दुकान में सेंधमारि कर कुल 1.56 लाख रुपयों की चोरी कर दोनों अज्ञात आरोपी फरार हूए थे. इस दौरान स्थानीय पुलिस ने सिसिटिव्हि कैमेरे के फ़ुटेज के तहत कुल दो माह बाद दोनों आरोपियों को दो विभिन्न स्थानों से अरेस्ट किया है. 

    अरेस्ट किए गए आरोपियों में गोंदिया जिलें के अर्जुनी/मोर तहसील के अरुननगर निवासी पिंकू नरेंद्र मिस्त्री (40) व जिला चंद्रपुर के रामनगर/बंगाली कैम्प निवासी मनी कालिपत बिश्वास (38) आदी दो आरोपियों का समावेश है.

    आरोपियों को 28 मार्च तक पुलिस कस्टडी 

    सेंधमारि के तहत कुल 1.56 लाख रुपयों के चोरी मामलें में पुलिस ने दोनों आरोपियों को 26 मार्च को स्थानिय लाखांदूर कोर्ट में पेश कर पुलिस कस्टडी की मांग की थी. जिसके अनुसार स्थानीय लाखांदूर कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 28 मार्च तक दो दिन की पुलिस कस्टडी सुनायी है. 

    हालांकि इस मामलें की आगे की जांच लाखांदूर के थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक संदीप ताराम व पुलिस अंमलदार मनिष चव्हाण कर रहे है.