Youth Dies in Bhandara

Loading

अडयाल-चिचाल. इस समय जब पूरे देश में क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का खुमार जोरों पर है, पवनी तालुका के चिखाली टोला में क्रिकेट मैच हारने के बाद दोबारा मैच खेलने को लेकर दो खिलाड़ियों में बहस हो गई. इसमें गुस्से में एक ने दूसरे के गर्दन पर बैट मारकर घायल किया. युवक बेहोश हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह सनसनीखेज और उतनी ही दिल दहला देने वाली घटना आज दोपहर 1.30 बजे के बीच की है. मृत युवक का नाम निवृत्तिनाथ गोपीचंद कावले (24) है. आरोपी युवक का नाम करण रामकृष्ण बिलवने (21) है. ये दोनों चिखली के रहने वाले है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार को छुट्टी होने के कारण चिखली के ये युवक रोजाना की तरह क्रिकेट खेलने के लिए चिखली टोला स्थित मैदान में गये थे. एक टीम एक मैच खेलकर हार गई. इसके बाद खेल रोकने का फैसला लिया गया. उस वक्त मृतक निवृत्तिनाथ और करण के बीच दोबारा मैच खेलने को लेकर बहस हो गई. करण ने गुस्से में निवृत्तिनाथ के पैर पर बल्ला मारा. फिर वह नीचे झुक गया. उसी समय करन के बल्ले का दूसरा प्रहार निवृत्ति की गर्दन के बायीं ओर लगा.

वह मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा. उसके दोस्तों ने तुरंत उसे इलाज के लिए प्राथमिक अस्पताल अडयाल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. फिर्यादी चिखली निवासी प्रसाद रामकृष्ण धरमसहारे द्वारा दी गई मौखिक शिकायत के आधार पर अडयाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. मामूली बात पर हुई बहस के कारण युवक की मौत हो जाने से घटना पर दुख व्यक्त किया जा रहा है.