nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    बुलढाणा: बुलढाणा (Buldhana) जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे (Road Accident) में चिखली के पूर्व पार्षद गोपाल देवड़े के छोटे भाई सुनील देवड़े की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में सुनील के साथ एक और व्यक्ति ने अपनी जान गंवाई है। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह हादसा आज सुबह करीब तीन बजे चिखली साकेगांव मार्ग पर वाघापुर के पास हादसा हुआ। इस हादसे में अपनी जान गंवाने वालों का नाम सुनील किशनराव देवड़े (33), हर्षद पांडेय (30) है। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के नाम चिखली निवासी यश वाधवानी और आकाश चिंचोले और साकेगांव तालुका चिखली निवासी पप्पू राजपूत हैं। हादसे में मरने वाले और घायल हुए सभी लोग अच्छे दोस्त थे।

    सकेगांव के पप्पू राजपूत को घर छोड़ने के लिए पांचों लोग स्विफ्ट डिजायर कार से जा रहे थे। तभी वाघापुर के पास कार ने नियंत्रण खो दिया तो कार सड़क पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि पेड़ भी जमीन से उखड़ गया। इस भीषण हादसे में सुनील देवड़े और हर्षद पांडेय दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि यश वाधवानी आकाश चिंचोले, पप्पू राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गए।

    इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद चिखली पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाया। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिखली उपजिला सामान्य अस्पताल ले जाया गया है।