Buldhana News

Loading

बुलढाना. समृध्दि महामार्ग पर डीजल चोरी करनेवाले गिरोह सक्रीय होने का संदेह जताया जा रहा है. 29 मई को हुए हादसे में कार में डीजल कैन होने की जानकारी सामने आयी थी. अब इस हादसे के बाद पास ही खड़े लावारिस वाहन में भी कई बक्से डीजल पाए गए हैं. जिसके कारण इस मार्ग पर डीजल चोरी करनेवाला गिरोह सक्रीय होने का संदेह जताया जा रहा है. 

विदित हो कि, 29 मई को मेहकर से मुंबई कैरिडोअर की ओर जा रहे एक वाहन की डिवाइडर से टक्कर होने के बाद कार पलट गई थी. जिसके बाद कार में विस्फोट होने से तीन लोगों की मौत हो गई. इस कार में डीजल के कैन होने के कारण कार में विस्फोट होने की जानकारी है.

इस घटना के बाद 100 मीटर की दूरी पर लावारिस रुप से स्कार्पिओ वाहन पाया गया. जिसमें 8 से 10 कैन डीजल से भरी व कई  खाली कैन पाई गई. हादसे में घायल ने अपने बयान में केवल अपना नाम ही बताया था की उसकी मौत हो गई. यह दोनों वाहनों द्वारा रात के समय सडक पर रुके हुए वाहनों से डीजल चुराने की घटना को अंजाम देने का संदेह जताया जा रहा है. जिसके चलते दुर्घटनाग्रस्त वाहन व लावारिस वाहन का किसी प्रकार का संबंध तो नहीं है इस बात की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.