Major action by Maharashtra ACB, jailer arrested for taking bribe

चंद्रपुर: राजुरा में बड़े पैमाने पर तेलंगाना से सप्लाई हुआ गांजा जब्त करने के बाद चंद्रपुर पुलिस ने यहां चंद्रपुर शहर में नागपुर से चंद्रपुर सप्लाई की गई 49 ग्राम ब्राऊन शुगर जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी बाबूपेठ के फुले चौक का निवासी अजय श्याम दुपारे है.

प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को स्थानीय अपराध नियंत्रण शाखा के एन.डी.पी.एस. पथक के उपपुलिस निरीक्षक संदीप कापडे, पुलिस हवा. राजेंद्र खनके, नापुसि मिलींद जव्हाण, जमीर पठान, अनुप डांगे, पुसि जावेद सिद्दीकी को गोपनीय जानकारी प्राप्त हुई कि रामनगर पुलिस स्टेशन परिसर में मुख्य पोस्ट आफिस के पास एक व्यक्ति ब्राऊन शुगर बेचने के इरादे से आया है. उक्त जानकारी एलसीबी टीम ने प्रमुख वरिष्ठ अधिकारी बालासाहब खाडे को दी.

सूचना जिला पुलिस अधीक्षक को दी गई. पुलिस निरीक्षक खाडे के मार्गदर्शन में एक टीम तैयार कर मौके पर पहुंचने पर मुखबिर ने संबंधित व्यक्ति की ओर इशारा करते ही टीम ने उसे मादक पदार्थ प्रतिबंधक कानून के तहत अपने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम अजय श्याम दुपारे बताया जो कि बाबूपेठ के फुले चौक का निवासी है.

उसके पास से तलाशी के दौरान एक सफेद रंग की पुढी मिली जिसमें ब्राऊन रंग का पावडर था जिसकी जांच किए जाने पर वह ब्राऊन शुगर पायी गई. पुलिस ने आरोपी को तुंरत गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से 49 ग्राम ब्राऊन शुगर जिसकी बाजार में कीमत 50 हजार रुपये है और एक मोबाईल जब्त किया. उसने बताया कि यह मादक पदार्थ उसने नागपुर से लाया था.

उक्त कार्यवाही जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे  एवं अप्पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत खैरे के मार्गदर्शन में एलसीबी के पुलिस निरीक्षक बालासाहब खाडे, स्थानीय अपराध नियंत्रण शाखा पथक के सपुनि जितेंद्र बोबडे, पुउपनि संदीप कापडे, सचिन गदाने, सफौ नितीन जाधव, राजेंद्र खनके, पु.हवा. नितीन सालवे, ना.पु.सि. मिलींद जव्हाण, जमीर पठान, अनुप डांगे, पुसि जावेद सिद्दीकी ने की.