thief
file

    चंद्रपुर. भद्रावती शहर के भोजवार्ड परिसर में शालिक डुडुरे के घर अज्ञात चोरों ने किसी को ना पाकर दरवाजे का ताला तोडकर भीतर प्रवेश किया. अलमारी में रखे सोने चांदी व नगद राशी पर हाथ साफ कर दिया. परिवार ने पुलिस में शिकायत करने पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.  

    सूत्रों के मुताबिक, भोजवार्ड निवासी शालिक मारोती डुडूरे यह पत्नी व दो बेटीयों के साथ रहते है. शालिक आर्डिनंस फैक्टरी में ठेका मजदूर के तौर पर कार्यरत है तथा भद्रावती तहसील के नागरी पथ संस्था में डेली कलेक्शन का आरडी का काम करते है. शालिक की पत्नी माला पार्लर का व्यवसाय करती है. उनकी दोनो बेटीयां बाहर नोकरी करने से शालिक व माला दोनो ही घर में रहते है. 

    इस बीच शालिक की पत्नी माला यह बाहर गांव गयी थी. आरडी कलेक्शन का काम कर नाईड डयुटी के कारण शालिक रात को डयुटी पर चला गया. दूसरे दिन सूबह 7 बजे घर पर आकर देखने पर दरवाजे का ताला तुटा हुवा दिखाई दीया. भीतर की लोहे की अलमारी व लकडे का कपाट में रखे सामाना यहां वहां बिखरा हुवा दिखाई दिया. लोहे के कपाट में रखे आरडी कलेक्शन के 7 हजार रूपए समेत कूल 49 हजार रूपए के माल पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. आगे की जांच भद्रावती पुलिस कर रही है. 

    फोटो_28सीएचएनबी13.जेपीजी

     

    कमलेश सातपुते, 

    ———————————–