कार-बाइक में टक्कर, दो की मौत, दो घायल

    Loading

    • मृतकों में ढाई साल की बच्ची, वृध्दा

    घुग्घुस: यहां पडोली घुग्घुस मार्ग पर चिंचाला गांव के पास कार और बाईक में हुई भिड़त में बाईक पर सवार चार लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. मृतकों में एक ढाई साल की बच्ची और 75वर्षीय वृध्दा का समावेश है. जबकि दो लोग घायल हुए उसमें एक वृध्द और एक चार की बच्ची का समावेश है. यह हादसा आज सोमवार की दोपहर 4.15 बजे के बीच हुआ.

     यहां चिंचाला गांव में हनुमान मंदिर के पास रोड डिवायडर के बीच जगह छोडी हुई है. इस छोडी हुई जगह से अक्सर जल्दी पहुंचने के चक्कर में कई वाहन सवार रॉग साईड वाहन डाल देते है जिसके चलते आयेदिन यहां हादसे होते है.  घुग्घुस से चंद्रपुर की ओर जानेवाले लोगों को एमआईडीसी होकर जाने में आसानी होने से ऐसे में अक्सर बाईक सवार इस बीच के रास्ते से टर्न लेते है. ऐसे में सामने आरहे वाहन से उनका वाहन टकरा जाता है. आज हुई दुर्घटना में बाईक क्र. एमएच  34एपी  8219 से चार लोग घुग्घुस से चंद्रपुर आ रहे थे वहीं कार क्र. एमएच 29 एआर  4549 का चालक घुग्घुस की ओर जारहा था. दोनों वाहन आपस में टकरा गये.

    इस हादसे में चिंचाला निवासी ढाई साल की बच्ची चारवी चंदू पिल्लेवान, पडोली बाजार वार्ड की निवासी लहाना तुकाराम पिल्लेवान  75 की मौके पर मौत हो गई. जबकि बाईक सवार नेरी चिमूर निवासी मोरेश्वर सदाशिव पाटिल 40 और सान्वी चंदू पिल्लेवान 4 घायल होने पर उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस घटना की जांच कर ही है.