death
Representative Photo

    चंद्रपुर. गोंडपिपरी तहसील के चेकपिपरी के किसान फसल संरक्षण के लिए लकडी के खुठे तुअर  के आसपास लगा रखे थे. तुअर निकालने के लिए तार और खुटे निकालते समय अचानक पैर फिसलने से किसान की बाजू स्थित कुएं में गिरने से मौत हो गई. यह हादसा आज रविवार 22 जनवरी को सुबह 9 बजे हुई. मृतक किसान का नाम सोमनाथ शुकनाथ ईस्टाम है जो कि चेकपिपरी का निवासी है.

    किसान ने वन्यप्राणियों के संरक्षण के लिए कटाई की गई तूअर के आसपास तारों की बाड लगा रही थी. मलणी के लिए आज सुबह बाड निकालते समय उसका संतुलन बिगड कया और किसान कुएं में जा गिरा. उसकी मौते पर मौत हो गई.

    घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. पीएसआई मोगरे, पुलिस कर्मचारी वंदिराम पाल, जाधव, शांताराम पाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कुएं के बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल गोंडपिपरी रवाना किया.

    आगे की जांच थानेदार जीवन राजगुरू के मार्गदर्शन में गोंडपिपरी पुलिस कर रही है. मृतक सोमनाथ अल्पभूधारक किसान है. उनके परिवार में पत्नी, तीन पुत्री है. उसक आर्थिक अवस्था कमजोर होने से मुख्यमंत्री सहायता निधि से मदद करने की मांग उपसरपंच रवींद्र खेरकर ने की है.