महाराष्ट्र: शराब बनी दुश्मन, दोस्तों ने अपने ही एक साथी के पेट में घोंपी बियर की बोतल

    Loading

    चंद्रपुर: शराब के नशे में इंसान क्या कुछ कर जाए इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। जी हां महाराष्ट्र के चंद्रपुर से ऐसे ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे, दरअसल यहां दो दोस्तों ने शराब की खातिर अपने ही दोस्त की जान लेने की कोशिश की। 

    आपको बता दें कि यह सनसनीखेज मामला चंद्रपुर के बल्लारपुर थाना क्षेत्र का है। आपको बता दें कि दरअसल ये दोनों दोस्त अपने तीसरे दोस्त से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहे थे। लेकिन जब शराब पीने के लिए उन्हें पैसे नहीं मिले तो उन्होंने गुस्से में आकर अपने ही दोस्त पर बीयर की बोतल से हमला कर दिया। 

    पैसे न देने पर दोस्त की हत्या की कोशिश 

    इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि ये तीनों दोस्त शहर के बाहर बिरसा मुंडा चौक में बैठकर बीयर पी रहे थे। जब बीयर खत्म हो गई तो दो दोस्तों नीरज यादव और अंकित रामटेके ने अपने तीसरे दोस्त शाहरुख पठान से पैसे मांगे। लेकिन शाहरुख ने पैसे देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों दोस्त गुस्से से आंख बबूला हो गए इसके बाद उन्होंने जो किया वह बेहद दर्दनाक था। 

    शाहरुख की हालत नाजुक 

    उन्होंने पास पड़ी खाली बीयर की बोतल फोड़ी और शाहरुख के पेट में उसे घोंप दिया। हमले के बाद शाहरुख बुरी तरह घायल हो गया। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने पहले शाहरुख पठान को अस्पताल पहुंचाया। फिर जब उन्हें समझा की अब मामला हाथ से गया है तो वहीं से फरार हो गए।

    फिलहाल शाहरुख का अस्पताल में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शराब के नशे में कब क्या हो जाये ये कहना बेहद मुश्किल है।