बल्लारशाह प्लायवुड कंपनी परिसर में भीषण आग, चंद्रपुर-बल्लारपुर मार्ग की घटना

    •  अग्नीशामक दल ने आग को किया नियंत्रित

    चंद्रपुर. चंद्रपुर बल्लारपुर मार्ग पर विसापुर गांव में बल्लारशाह प्लाइवुड कंपनी पिछले 25 साल से बंद है. इस परिसर में बुधवार सुबह 10.45 बजे के आग लग गई. धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. इसके चलते राज्य महामार्ग का  यातायात प्रभावित रहा. घटना की सूचना बल्लारपुर नगर परिषद के दमकल विभाग को दी गई. फायर बिग्रेड ने आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया. जिससे बडा अनर्थ टल गया है.

    चंद्रपुर जिले में एक सप्ताह से सूर्य देव आग उगल रहे है. चंद्रपुर का तापमान विश्व में सर्वाधिक दर्ज किया जा रहा है.  इस कारण आए दिन आग की घटनाएं हो रही हैं. इसी तरह बल्लारपुर-चंद्रपुर राज्य महामार्ग के बल्लारशाह प्लाइवुड कंपनी क्षेत्र में बुधवार सुबह आग लग गई. कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. बंद कंपनी के सूनसान इलाके में आग लग गई. इससे कभी-कभी इस मार्ग पर परिवहन व्यवस्था प्रभावित होती थी.

    विसापुर गांव की सीमाओं के भीतर और राज्य राजमार्गों के बीच सन्मित्र सैनिक स्कूल, नई सैनिक स्कूल, मातोश्री वृद्धाश्रम और अन्य लघु उद्योग हैं. किसी बडी दुर्घटना के पूर्व आग पर काबू पाने के प्रयास किए गए. बल्लारपुर नगर परिषद की फायर बिग्रेड को बुलाया गया. इससे एक बड़ा हादसा टल गया. दमकल की गाड़ी से आग पर काबू पाने के बाद इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली है.