File Photo
File Photo

    Loading

    पोंभूर्णा. पोंभूर्णा वनपरिक्षेत्र अंतर्गत आने वाले केमरा बिट के भटारी गांव के पास बाघ ने एक बकरी चरा रहे चरवाहे पर हमला कर दिया जिसमें चरवाहा गंभीर रुप से घायल हो गया है. यह घटना आज शनिवार की सुबह 10.30 बजे घटी है. गांव के पास बाघ के हमले से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है.

    तहसील के चिंतलधाबा से 6 किमी की दूरी पर स्थित पोंभूर्णा परिक्षेत्र के केमरा बिट कक्ष क्रं. 112 के नाले समीप एक पशुपालक अपनी बकरियों को चरा रहे रामपुर दीक्षित निवासी संदीप रामजी शमावर (42) पर हमला कर उसे घायल कर दिया है.

    12 अक्टूबर को चिंतलधाबा गांव के एक किसान पर केमारा के जंगल में बाघ ने हमला कर घायल कर दिया था. आज उसी प्रकार की पुन: एक घटना हो गई है. घायल को तत्काल पोंभूर्णा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए दाखिल किया गया है. खरीफ सीजन की कटाई का समय शुरु है और गांव के पास इस प्रकार बाघ के हमले से खेतिहर मजदूर और किसानों में दहशत फैली है. इसलिए बाघ के बंदोबस्त की मांग किसानों ने की है.

    सूचना मिलते ही पोंभूर्णा वनपरिक्षेत्र अधिकारी आम्रपाली खोब्रागडे , वनक्षेत्र अधिकारी आनंद कोसरे, वनरक्षक शीतल कुलमेथे,  वनरक्षक राजेंद्र मेश्राम, वनरक्षक प्रशांत शेंडे और वनकर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और पंचनामा किया है. आगे की जांच वनविभाग के अधिकारी कर रहे है.