Vanita Raut will Provide Free beer and Whisky

Loading

चंद्रपुर: चुनावी चकल्लस में एक अजीबोगरीब वादे का पता चला है। राज्य में इस वक्त लोकसभा चुनाव का महासंग्राम तेजी पर है। मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी उम्मीदवार और पार्टी लोक लुभावन दावे और घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं। 19 अप्रैल को पहले चरण में चंद्रपुर में लोकसभा चुनाव होंगे। इसलिए सभी उम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार में जुट गए हैं, लेकिन चंद्रपुर में एक महिला उम्मीदवार ने जो वादा किया है, उससे सभी के होश उड़ गए हैं। महिला उम्मीदवार वनिता राउत ने चुनाव जीतने के बाद फ्री बीयर और व्हिस्की देने का वादा किया है। 

चंद्रपुर जिले के सिंदेवाही तालुका के पेंढारी में रहने वाली वनिता राऊत ने यह अनोखा वादा मतदाताओं से किया है। अखिल भारतीय हुमाना पार्टी की वनिता राउत चंद्रपुर लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरे 15 उम्मीदवारों में से एक हैं। 

अपनी उम्मीदवारी जमा करने के बाद वनिता राउत ने अपने वादों की सूची में सांसद बनने पर सस्ते गल्ले की दुकानों से आनंद के राशन के साथ-साथ शराब और बीयर बेचने का भी प्रस्ताव रखा है। इसके साथ ही उन्होंने बेरोजगार युवाओं को शराब लाइसेंस बांटने का भी दावा किया है। वनिता के इस अजीबोगरीब दावे पर चारों ओर चर्चा है। देखना दिलचस्प होगा कि वनिता का ये दावा वोटरों को कितना लुभाता है।