Photo: @Twitter
Photo: @Twitter

    Loading

    मुंबई: शिवसेना पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने पार्टी प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत (MP Sanjay Raut) को दिए इंटरव्यू (Interview) में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) एवं उनके समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसकी बहुत अधिक चर्चा हुई थी, इस इंटरव्यू में ठाकरे ने शिंदे के लिए गद्दार, विश्वासघाती और सड़े हुए पत्ते जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिस पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि मैं इंटरव्यू दूंगा तो भूकंप आ जाएगा।

    शिवसैनिकों का समर्थन जुटाने मराठवाड़ा के दौरे पर निकले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मालेगांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि हमने गलत किया होता तो लोग हमारा समर्थन नहीं करते थे। गाड़ी से जाते समय मुंह फिरा लिए होते। शिंदे ने कहा कि हम बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे के विचारों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि धर्मवीर आनंद दिघे के साथ बड़ी राजनीति हुई थी,इसका खुलासा भी हम जल्द करेंगे। मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हमारा समर्थन किया। शिंदे ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हमसे कहा था कि आप फाइटर हैं, आप बालासाहेब का नाम रोशन करेंगे।

    उद्धव ठाकरे पर कसा तंज

    शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा पूरा भाषण सुना था उन्होंने मुझसे कहा कि आपने दिल से भाषण दिया। मैं आषाढ़ी एकादशी की पूजा करने पंढरपुर गया था। शिंदे ने उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए कहा कि पंढरपुर जाने के लिए भाग्य की जरूरत होती है। इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। हमने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की है। मैं जहां  भी गया, वहां सड़क के दोनों ओर हजारों लोग मौजूद थे।