शिवसेना के चार और विधायक पहुंचे गुवाहाटी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वर्षा बांग्ला किया खाली

    Loading

    मुंबई: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लगातार लग रहे झटके कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। शिवसेना के चार और विधायक एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होने गुवाहाटी पहुंच गए हैं। शिंदे के खेमे में पहुंचने वाले विधायकों में योगेश कदम, गुलाबराव पाटिल, मंजुला गावित और चंद्रकांत पाटिल हैं। इन विधायकों के शामिल होने के बाद शिंदे समर्थको की संख्या बढ़कर 42 तक पहुंच गई है। वहीं सरकार नहीं बचते देख उद्धव ठाकरे ने सरकारी आवास खाली कर दिया है।

    वीडियो आया सामने

    शिवसेना विधायकों के गुवाहाटी पहुंचने का वीडियो सामने आया है, जहां चारों विधायक होटल के अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं और पहले से मौजूद बागी विधायक उनका स्वागत करते दिख रहे हैं। एकनाथ शिंदे खुद सभी विधायकों का स्वागत करते और मिलते दिखाई दिए।

    तीन और विधायक टूटेंगे 

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ समय में शिवसेना के और तीन विधायक गुवाहाटी पहुंचने वाले हैं। दो विधायक जहां सूरत पहुंचने के रस्ते में हैं। वहीं एक अन्य विधायक पहले ही सूरत पहुँच चूका हैं। इसके बाद सभी को सुबह चार्टर्ड प्लेन से गुवाहाटी पहुंचेंगे। इसके बाद बागी विधायकों की संख्या बढ़कर 45 हो हो जाएगी। इनमें 39 विधायक शिवसेना और छह निर्दलीय हैं।

    मेरे पास 46 विधायकों का समर्थन

    एकनाथ शिंदे ने बुधवार को दावा किया है कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है। इसके अलावा जल्द ही 10 और विधायक मेरे साथ आएंगे। लेकिन मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता। बता दें शिंदे ने ये बयान गुवाहाटी हवाई अड्डे पर पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिया। बता दें कि शिवसेना के विधानसभा में इस समय 56 विधायक हैं।

    उद्धव ठाकरे ने सरकारी आवास किया खाली

    एक ओर जहां शिवसेना के विधायक एकनाथ शिंदे के गुट में बढ़ते जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री के लिए आरक्षित बांग्ला वर्षा से अपना सामान निकलना शुरू कर दिया है। कार्यालय में काम करने वाले लोग बड़े-बड़े बैग में सामान भर कर अपने निजी निवास मातोश्री लेकर जा रहे हैं। इसके पहले संजय राउत ने कहा था कि, उद्धव मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। वहीं जरुरत पड़ने पर विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे।