File photo
File photo

    आरमोरी. खेतजमीन का फेरफार करने के कार्य हेतु शिकायतकर्ता से 6 हजार रूपयों की रिश्वत लेते हुए एन्टी करप्शन ब्युरो ने  आरमोरी तहसील के इंजेवारी की महिला पटवारी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. उक्त कार्रवाई आज मंगलवार 21 जून को की गई. गिरफ्तार रिश्वतखोर महिला पटवारी का नाम रोहिणी श्रीहरी कांबळे (37) है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता को आरमोरी तहसील के साजा क्र. 18 इंजेवारी तलाठी कार्यालय के वडिलोपार्जित भाई हिस्से के तौर पर खेजजमिन का फेरफार करना था. किंतू यहां की महिला पटवारी रोहिणी कांबले ने इस कार्य हेतु शिकायतकर्ता से 7500 रूपयों के रिश्वत की मांग की. समझौते के बाद 6 हजार रूपये देने की बात तय हुई. किंतू रिश्वत देने की इच्छा नहीं होने से शिकायतकर्ता ने इस संदर्भ में एन्टी करप्शन ब्युरों की ओर शिकायत की. जिससे इसकी पडताल एसीबी के दस्ते ने कर आज मंगलवार को इंजेवारी के पटवारी कार्यालय में जाल बिछाया गया. इस समय पटवारी रोहिणी कांबले ने उनके कक्ष में शिकायत कर्ता से 6 हजार रूपयों की रिश्वत लेते हुए एसीबी के दस्ते ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. उनपर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई शुरू है.

    उक्त कार्रवाई एन्टी करप्शन ब्युरो के पुलिस निरीक्षक श्रीधर भोसले, सहाय्यक फौजदार प्रमोद ढोरे, पुलिस हवालदार नथ्थू धोटे, पुलिस नाईक राजेश पद्मगिरवार, स्वप्नील बांबोले, श्रीनिवास संगोजी, पुलिस सिपाही संदीप उडाण, महिला पुलिस सिपाही विद्या म्हशाखेत्री, ज्योत्स्ना वसाके, चालक पुलिस हवालदार तुलशिराम नवघरे आदि के दस्ते ने की.