कांग्रेस ने निकाला नप पर मटका मोर्चा, 8 दिनों से समस्या हल करने का सीओ का आश्वासन

    Loading

    देसाईगंज. पिछले देढ़ माह से देसाईगंज शहर के हनुमान वार्ड और राजेंद्र वार्ड में नारू सदृश्य व दुर्गंधीयुक्त जलापुर्ति हो रही थी. यह मामला ध्यान में आने के बाद टैंकर से जलापुर्ति शुरू की गई. लेकिन टैंकर से जंतुयुक्त पानी निकलने के कारण नागरिकों के स्वास्थ्य पर विपरित परिणाम होने की संभावना के मद़देनजर कांग्रेस नेतृत्व में सोमवार को संबंधित वार्डो के नागरिकों ने नगर परिषद पर मटका मोर्चा निकाला. इस समय मुख्याधिकारी विजयकुमार आश्रमा ने आठ दिनों के भीतर समस्या हल करने का आश्वासन दिया है. 

     देसाईगंज शहर के संबंधित दो वाडों में दुर्गंधीयुक्त जलापुर्ति होने का मामला सामने आने के बाद युकां के पदाधिकारियों ने नप के मुख्याधिकारी को ज्ञापन सौंपकर ध्यानाकर्षण कराया था. जिसके बाद टंैंकर से जलापुर्ति करना शुरू किया गया. लेकिन इसमें भी जंतुयुक्त जलापुर्ति होने के कारण नागरिकों के स्वास्थ्य पर विपरित परिणाम हो रहा था.

    लेकिन दुसरी ओर नगर परिषद प्रशासन किसी भी तरह की उपाययोजना नहीं कर रहा था. आखिरकार पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व में वार्डो के नागरिकों ने नगर परिषद पर मटका मोर्चा निकाला. और मुख्याधिकारी का घेराव कर समस्या हल करने की मांग की. जहां मुख्याधिकारी ने 8 दिनों के भीतर पानी की समस्या हल करने का आश्वासन दिया है.

    आंदोलन में पूर्व जिप सदस्य नंदु नरोटे, युकां के शहर अध्यक्ष पिंकु बावणे, अल्पसंख्याक के जिलाध्यक्ष लतीफ रिजवी, महिला तहसील अध्यक्ष आरती लहरी, सुनिल सहारे, क्षिरसागर शेंडे, संजय बन्सोड़, गोविंदा चिंचोलकर, संजय रामटेके, कैलास बन्सोड़, अशोक देशमुख, राजु राऊत, गोपाल दिघोरे, गोपी भानारकर, सुनिल चिंचोलकर, भुमित मोगरे, भारत गराड़े, मंदाबाई पेंद्रे, सुनिता बावणे, मीना चौधरी, वैशाली दिघोरे, प्रिती लेनगुरे, अश्विनी राऊत, मोहिनी दिघोरे, विजया दिघोरे, पुष्पा वाघाड़े, निशा भानारकर समेत बड़ी संख्या में महिला और कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.