मंजूर सीसी सड़कों को गति दे, अन्यथा आंदोलन; गटार लाईन हेतु तोडे गए सड़कों की नहीं हुई मरम्मत

    Loading

    गड़चिरोली. शहर के विकास की दृष्टि से सरकारी स्तर पर शहर में सिमेंअ सड़क निर्माण के लिए स्थानीय नगर परिषद प्रशासन को करोडों रूपयों का निधि प्राप्त हुआ है. किंतू अबतक अनेक वार्डो में सड़क निर्माणकार्य को शुरूआत नहीं हुई है. जिस कारण संबंधित वार्डो के नागरिकों में नप प्रशासन के प्रति रोष व्यक्त हो रहा है. जिससे उक्त सीसी सड़क निर्माणकार्य को गति दे, अन्यथा नगर परिषद परिसर में बेशरम के पौधे लगाकर आंदोलन करने की चेतावनी युवा सामाजिक कार्यकर्ते रूपेश वलके समेत अन्य नागरिकों ने विज्ञप्ती के माध्यम से दी है. 

    बिते वर्ष शहर में गटार पाईप लाईन डालने के लिए स्थानीय नगर परिषद प्रशासन ने शहर के सुस्थिती में में होनेवाली सड़कों को तोड़कर पाईपलाईन डाली. किंतू इसके बाद इसपर टालमटोल लिपापोती किए जाने से उक्त सड़कों की हालत खराब हुई है. सरकार द्वारा शहर विकास में वृद्धि करने के दृष्टि से नगर परिषद प्रशासन को करोडों रूपयों का निधि उपलब्ध कराया है.

    जिसके तहत शहर के अनेक वार्डो में सिमेंट सड़क निर्माण को मंजूरी दी गई है. अबतक शहर के रामनगर, कार्मेल स्कूल के पिछे का परिसर, स्नेहनगर, लांझेंडा, भात गिरणी समिपस्य परिसर, इंदिरानगर इन वार्डो में मंजूर सड़क निर्माणकार्य को अबतक शुरूआत नहीं की गई है. बरसात का मौसम शुरू होने से उक्त परिसर के नागरिकों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

    जिससे मुख्याधिकारी उक्त क्षेत्र के मंजूर सीसी सड़क निर्माणकार्य को गति देने की मांग की गई है. नप प्रशासन संबंधित वार्डो के मंजूर सीसी सड़क निर्माणकार्य को तत्काल गति न देने पर गड़चिरोली नगर परिषद कार्यालय परिसर में बेशरम के पौधे लगाकर आंदोलन किया जाएगा, ऐसी चेतावनी युवा सामाजिक कार्यकर्ते रुपेश वलके, सचिन धात्रक, संदीप चापले, विनोद सहारे, हेमराज लांजेवार, आशिष गेडाम, विवेक कामले, प्रफुल ठाकरे, राहुल चचुवार, खीलोज दिघोरे, अक्षय मेश्राम, समीर भांडेकर, अमोल भांडेकर आदि ने दी है.