(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

देसाईगंज. देसाईगंज शहर में एक नाबालिग लडके का यौन शोषन करने के मामले में देसाईगंज पुलिस ने दो शिक्षक समेत एक न्यायालयीन कर्मचारी को गिरफ्तार किया था. जिन्हें न्यायालय ने 5 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था. इसी बीच गुरूवार को पीसीआर की अवधि समाप्त होते ही तीनों आरोपियों को दोबारा न्यायालय में पेश किया गया. जहां न्यायालय ने और दो दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है. आरोपियों में देसाईगंज तहसील के तुलसी गांव निवासी अक्षय दादाजी रामटेके, पवन दादाजी रामटेके व देसाईगंज निवासी भूपेश मोहनलाल कनौजिया है.  

बता दें कि, अक्षय रामटेके गड़चिरोली के कोर्ट में क्लर्क हैं, वहीं  पवन रामटेके और भूपेश कनौजिया दोनों शिक्षक हैं. इनमें से एक आरोपी की पहचान पीडीत लडके से हुई थी. जिसके बाद से ही पिडित लडके का यौन शोषन करना शुरू हुआ. इसके साथ ही अन्य दो आरोपी भी पीडीत लडके का यौन शोषण कर रहे थे.

ऐसे में इस मामले की शिकायत देसाईगंज पुलिस थाने में दर्ज की गई. जिससे पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. और न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय ने 5 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था. इसी बीच गुरूवार को पीसीआर की अवधि समाप्त होते ही न्यायालय में दोबारा आरोपियों को पेश किया गया. जहां न्यायालय ने और 2 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है. मामले की अधिक जांच देसाईगंज पुलिस कर रही है.