(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    गोंदिया.  तिरोड़ा वन विभाग के अंतर्गत आने वाले नागझिरा वन क्षेत्र में कार्यरत एक वन रक्षक की पिटाई कर उसकी मोटरसाइकिल जला देने की घटना सामने आई है. जिसकी पिटाई की गई उसकी पहचान वन रक्षक नितेश मनोहर राउत (29 निवासी झांजिया) के रूप में हुई है.

    इस प्रकरण में नितेश के मित्र वन रक्षक अमित मूलचंद नाईक (तिरोड़ा) की शिकायत पर तिरोड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है. दर्ज शिकायत के अनुसार 15 फरवरी को फिर्यादी का मित्र वन रक्षक नितेश राउत उसके पास डरा हुआ और बदहवास हालत में आया. इस दौरान जब उससे इस बारे में पूछा गया तो वह शाम करीब साढ़े सात बजे झांझिया से दुपहिया वाहन से तिरोड़ा आ रहा था. तभी इंदोरा खुर्द ग्राम के पास वाघदेव क्षेत्र में बोदलकसा तालाब के पास डामर रोड़ पर उसकी बाइक को पांच-छह लोगों ने रोक लिया और पिटाई कर दी और मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले कर दिया गया.

    इस बीच दोनों यह कहकर रात को सोने चले गए कि अगले दिन पुलिस में शिकायत करेंगे. लेकिन वह यह कहकर चला गया कि नितेश सुबह लौटेगा. लेकिन वापस नहीं आया. फिर्यादी वन रक्षक अमित नाइक को इस पर शक हुआ तो उन्होंने तिरोड़ा थाने में संपर्क कर शिकायत दर्ज करायी. तिरोड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच सहायक पुलिस निरीक्षक ईश्वर हनवते कर रहे है.