Potholes fell on the Bhagotola-Murri road; Uprooted road from place to place, difficult to travel

Loading

गोंदिया. तहसील के भागोटोला से मुर्री मार्ग का निर्माण 3 वर्ष पूर्व किया गया था. लेकिन देखरेख व मरम्मत के अभाव में यहां सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे होकर पूरा मार्ग गड्ढों में तब्दील होकर इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालकों को अपनी जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ रहा है. लेकिन लोक निर्माण विभाग इस मार्ग की मरम्मत की ओर अनदेखी कर रहा है. जिससे नागरिकों में प्रशासन के लचर कामकाज को लेकर भारी रोष व्याप्त है. 

उल्लेखनीय है कि भागोटोला से मुर्री यह चार किमी का मार्ग है. गत तीन वर्ष पूर्व इस मार्ग का डामरीकरण किया गया था. लेकिन तीन साल में ही सड़क पूरी तरह से उखड़ गई है. चार किमी रास्ते का जगह-जगह डामर निकलकर गड्ढे पड़ गए है. कुछ जगह सड़क की हालत इतनी खराब है कि, वाहन कहां से निकाले? ऐसा प्रश्न उपस्थित हो जाता है. भागोटोला-मुर्री मार्ग से दिन रात भारी वाहनों का आवागमन लगा रहता है. वहीं परिसर के गांवों के लोग भी इसी मार्ग से आवागमन करते है. पिछले माह इस गड‍्ढों के कारण ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी. जिसमें तीन लोगो की मौत हो गई थी. इस मार्ग की जल्द से जल्द मरम्मत करने की मांग की जा रही है. 

बारिश के दिनों में बढ़ जाती है समस्या

चार किमी मार्ग की हालत दयनीय हो गई है. बारिश के दिनों में लोगो की समस्या और बढ़ जाती है. आगामी कुछ दिनों में बारिश शुरू होगी. ऐसे में इस बार भी नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. अनेक बार सड़कों पर फिसलन बढ़ जाती है. जिससे हादसों का डर बना रहता हैं.