गुड़ीपड़वा सभा: राज ठाकरे ने उद्धव पर किया प्रहार, भड़के संजय राउत ने कहा…

Loading

महाराष्ट्र: हिंदू नववर्ष के मौके पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने बुधवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक भव्य सभा की। इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने शिवसेना पर यह स्थिति ला दी है, की शिवसेना इस नाम को लेकर लोग आपस में लड़ाइयां कर रहे है। इस बीच अब सांसद संजय राउत ने राज ठाकरे की आलोचना का जवाब दिया है। वे मुंबई में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे इस दौरान उनोन्हे राज ठाकरे पर कड़ा प्रहार किया है। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा है… 

सांसद नेता संजय राउत ने कहा…

राज ठाकरे को तीखे बोल सुनाते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने राज ठाकरे का भाषण नहीं देखा है। मैं सुबह अख़बार में पढ़ा। उनकी पार्टी अब 18 साल की हो गई है। उनकी पार्टी की उम्र हो गई है। मुझे नहीं पता कि उनकी पार्टी को क्या हो रहा है।  हम केवल अपनी पार्टी के बारे में सोचते हैं। लेकिन 18 साल बाद भी वो उद्धव ठाकरे की ही बात करते हैं। उद्धव ठाकरे एक महान नेता हैं। एकनाथ शिंदे, नारायण राणे, भाजपा, राज ठाकरे केवल उद्धव ठाकरे की बात करते हैं। इसका मतलब है कि हर कोई उद्धव ठाकरे से डरता है”। 

अपनी पार्टी को देखें राज ठाकरे… 

आगे इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘इन सभी को पहले अपनी पार्टी के बारे में बात करनी चाहिए। प्रदेश में आज महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्या सबके सामने आ गई है। कोई इसके बारे में बात नहीं करता है। केवल उद्धव ठाकरे की आलोचना की जाती है। इसलिए विरोधियों में उद्धव ठाकरे का खौफ साफ दिख रहा है। 18 साल बाद उन्हें सब कुछ भूलकर देखना चाहिए कि उनकी पार्टी कहां है. आप हर दिन उद्धव ठाकरे के बारे में क्या कहते हैं?” उसने भी कहा।

राज ठाकरे को दिया ये सुझाव

“हर पार्टी की एक भूमिका होती है, वे उस भूमिका के साथ चलते हैं। हम अपने रुख के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हम बालासाहेब ठाकरे के विचारों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। राज्य की जनता उद्धव ठाकरे के साथ है। धनुष-बाण किसे मिले, किसे नाम मिले, वे पक्षकार नहीं बनते। हम अपना काम कर रहे हैं। लेकिन अगर आपके पास कोई काम नहीं है, तो अपने कान और नाक छिदवाना शुरू करें”, उन्होंने चेतावनी दी।

शिंदे समूह पर किया हमला 

वो वही पर ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे बोलते हुए शिंदे गुट पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘उद्धव ठाकरे जहां भी सभा करते हैं, शिंदे समूह का दूल्हा वापस आ जाता है। इसलिए हम इस बात पर ध्यान नहीं देते कि किसने क्या कहा। हम अपनी ताकत जानते हैं”, उन्होंने कहा। ऐसे में अब कल के राज ठाकरे के भाषण को लेकर पुरे महाराष्ट्र में चर्चा हो रही है।