फोटो (ANI)
फोटो (ANI)

    Loading

    मुंबई: देश भर में आए दिन पत्रकारों (journalist) के साथ मारपीट और धमकी के मामले सामने आते रहते हैं। अब एक और मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) से सामने आया है। मुंबई (Mumbai) के एक अस्पताल के डॉक्टर(doctor)और कर्मचारियों ने पत्रकारों के साथ मारपीट की। मामले की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य की तलाश जारी है।  

    जानकारी के अनुसार मुंबई के कुर्ला पुलिस स्टेशन (Kurla Police Station) के अंतर्गत एक अस्पताल के बाहर कुछ पत्रकार एक छोटे बच्चे को सही इलाज ना मिलने पर पूछताछ कर रहे थे। इसी बीच अस्पताल कर्मचारियों से बहस हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी मारपीट करने लगे। बताया का रहा है कि पूछताछ के दौरान जब पत्रकारों ने फोटो लेना चाहा तो डॉक्टर भडक गए और मारपीट की। 

    मुंबई के ACP गोविंद गंभीर ने बताया कि कुर्ला पुलिस थाने के अंतर्गत एक अस्पताल के बाहर कुछ पत्रकार एक छोटे बच्चे को सही इलाज ना मिलने पर पूछताछ करने के लिए रविवार की रात 11:30 बजे गए थे। अस्पताल के एक डॉक्टर और 2-3 कर्मचारियों ने फोटो लेने को लेकर मारपीट की इस मामले में कुर्ला पुलिस थाने में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों को तलाश जारी है। आगे की जांच जारी है।