Fraud
Pic: Social Media

    Loading

    जलगांव : जिले के एक थोक दवा विक्रेता का विश्वास हासिल कर दो लोगों ने समय-समय पर दवा खरीद कर करीब 3 लाख 67 हजार रुपए की ठगी (Fraud) की है।  इस संबंध में जिला पुलिस स्टेशन (Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनील रामदास भंगाले (54) निवासी ओंकारनगर, जलगांव में रहते हैं। उनका भंगाले डिस्ट्रीब्यूटर (Bhangale Distributor) नाम से एक थोक दवा की दुकान है। 

    जलगांव में जिला न्यायालय के पास शाहू महाराज हाउसिंग सोसाइटी में चरण सिंह जयसिंह चव्हाण और मोहम्मद हनीफ शेख महबूब मैक्स मेडिको नाम से मेडिकल चलाते हैं। भंगाले डिस्ट्रिब्यूटर्स के मालिक सुनील भंगाले का विश्वास हासिल करने के लिए दोनों ने कुछ दिन उनके साथ नकद व्यवहार किया। फिर उसने क्रेडिट पर दवा लेना शुरू कर दिया। इन दोनों का नियमित रूप से उधार ली गई दवाओं के लिए कुल 3 लाख 68 हजार रुपए बकाया थे। सुनील भंगाले ने जब उन दोनों से कर्ज की रकम मांगी तो 15 अगस्त 2021 को उन्होंने 1 लाख 88 हजार 633 रुपए का चेक दिया। लेकिन चेक बैंक में कैश नहीं हुआ। 

    सुनील भंगाले ने चरण सिंह जयसिंह चव्हाण और मोहम्मद हनीफ शेख महबूब से बकाया रमक की कई बार मांग की। उसके बाद जब उन्होंने दोबारा पैसे की मांग की तो दोनों ने बहाना किया और भंगाले से कोई माल खरीदने से ही इनकार कर दिया। जब सुनील भंगाले उनसे दोबारा मिले और कर्ज के पैसे मांगे तो दोनों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। ठगी का अहसास होने पर सुनील भंगाले जिला पुलिस स्टेशन पहुंचे। सुनील भंगले की शिकायत पर जिला पुलिस स्टेशन में चरण सिंह जयसिंह चव्हाण और मोहम्मद हनीफ शेख महबूब के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्रदीप चंदेलकर जांच कर रहे हैं।