भंगाले गोल्ड के कारीगर ने की 14 लाख की ठगी, जानिए पूरा मामला

    Loading

    जलगांव : शहर में कल एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें शहर के भंगाले गोल्ड फर्म (Bhangale Gold Firm) के लिए आभूषण बनाने वाले एक बंगाली कारीगर ने विश्वास हासिल कर 14 लाख 11 हजार 649 रुपए की ठगी की। इस संबंध में शनिपीठ पुलिस स्टेशन (Shanipeeth Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। अस्ता तारक राय इस जालसाज का नाम है जो मातोश्री बिल्डिंग शनिपेठ जलगांव का निवासी है और उसका मूल गांव पश्चिम बंगाल राज्य (West Bengal State) में है। 

    राय  पिछले 4 सालों से काम कर रहा था

    सूत्रों के मुताबिक शहर में राजकमल टॉकीज के सामने भंगाले गोल्ड नाम की एक सोने की फर्म है। अस्ता तारक रॉय इस गोल्ड के व्यापारी के लिए ज्वैलरी बनाता है। राय यहां पर पिछले 4 सालों से काम कर रहा था। जिससे भंगाले गोल्ड के मालिक को भी उस पर भरोसा हो गया था। इस भरोसा का फायदा उठाते हुए। गहने बनाते हुए उसने सोने का कई छोटे बड़े टुकडे जमा कर लिए थे। कुछ एैसे गहने भी उसने जमा कर रखे थे जो सुधार के लिए भंगाले गोल्ड में लाए जाते थे और उनके मालिक उसे ले कर नहीं गए थे। 

    आकाश भागवत भंगाले ने दर्ज कराई शिकायत

    रॉय ने इस सब सोने के टुकडों और गहनों को अपने पास छुपा कर रखा था, जिन की कीमत कुल 14 लाख 11 हजार 649 बताई गई है, जिन का वजन 274 ग्राम है। रॉय पर जब मालिक को शक हुआ तो उससे पूछताछ की गई, बाद में उसके घर की तलाशी लेने पर ये मामला सामने आया। आकाश भागवत भंगाले शनिपेठ पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। उसकी शिकायत के मुताबिक आरोपी अस्ता तारक रॉय, मातोश्री बिल्डिंग शनिपेठ जलगांव निसावी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच इंस्पेक्टर बलिराम हिरे द्वारा की जा रही है।