Gulabrao Patil revelation regarding making Uddhav Thackeray
मंत्री गुलाबराव पाटिल (फाइल फोटो)

जलगांव में आयोजित महायुति की बैठक में मंत्री गुलाबराव पाटिल ने विपक्ष पर निशाना साधा है।

Loading

जलगांव: उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर मंत्री गुलाबराव पाटिल (Gulabrao Patil) ने के बड़ा खुलासा किया है। दरअसल शिंदे गुट के नेता मंत्री गुलाबराव पाटिल ने उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हम विधायक पार्टी नेता के अनुसार काम करते हैं। इसके मुताबिक सभी विधायकों ने मिलकर उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री (Chief Minister) बना दिया था। लेकिन जब हमें एहसास हुआ है कि हम अपनी सोच से भटक रहे हैं। फिर हमने उद्धव ठाकरे को बताने की कोशिश की। परंतु उन्होंने हमें दुत्कार दिया है।

उद्धव ठाकरे ने धिक्कारा

जलगांव में आयोजित महायुति की बैठक में मंत्री गुलाबराव पाटिल ने विपक्ष पर निशाना साधा है। इस बैठक के दौरान मंत्री गुलाबराव पाटिल ने कहा कि लोग कहते हैं कि हम अलग हो गए हैं, लेकिन हमने पक्ष में फुट नहीं डाली बल्कि हम उनके सामने चले गए। मैं संजय राउत के सामने गया और उनसे कहा कि जो लोग चले गए उन्हें वापस बुला लें। इसलिए उन्होंने हमें धिक्कार दिया फिर हम 20 विधायक गायब हो गये। इतना ही नहीं बल्कि गिरीश महाजन मेरे पास आये। विधायक मंगेश चव्हाण सफाई कर्मचारी बनकर आये और मैं एम्बुलेंस में गया। इस तरह पाटिल ने इसका खुलासा किया।

विपक्ष पर तंज कसते हुए पाटिल ने कहा, कुछ लोग कहते हैं कि बहू पराये घर की है। उन्हें यहां नामांकन मिलने की जरूरत नहीं है।’ स्मिता वाघ के मुद्दे पर बोलते हुए एनसीपी के अजित पवार गुट के मंत्री अनिल पाटिल ने शरद पवार की आलोचना की। उन्होंने कहा कहा कि स्मिता वाघ अमलनेर तालुका से हमारी बहू हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार बनाया था। अगर स्मिता वाघ अमलनेर तालुका की बहू या बेटी नहीं होती। बीजेपी ने उम्मीदवारी के बारे में नहीं सोचा होगा। चूंकि भाजपा में कोई पुरानी संस्कृति नहीं है, इसलिए हमें गर्व है कि अमलनेर तालुका से हमारी बहू स्मिता वाघ के बारे में जलगांव जिले के नेताओं ने सोचा।