एलसीबी की टीम ने चंद घंटों में युवक को लूटने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार

    Loading

    धुलिया : स्थानीय अपराध शाखा (Crime Branch) ने युवक को लूटने (Rob) वाले अपराध (Crime) की सुपरफास्ट जांच की और कुछ ही घंटों में लुटेरों (Robbers) के गिरोह को दो लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया जबकि एक फरार है। दोनों के पास से 11 हजार कीमत के दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तालुका के नाकाने के पृथ्वीराज मनसाराम पाटिल का पुत्र देवेंद्र पाटिल शहर के कृष्णा होटल के पास बाईपास रोड पर अपने रिश्तेदारों को लेने जा रहा था। इसी दौरान दोपहिया वाहन पर सवार तीन अज्ञात लोगों ने देवेंद्र के हाथ पर धारदार हथियार से वार कर उसका मोबाइल फोन और पैंट की जेब से 1600 रुपए नकद निकाल कर फरार हो गए। 

    आरोपी ने कबूला गुनाह

    इस संबंध में, पृथ्वीराज पाटिल की शिकायत पर तालुका पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। यह अपराध गंभीर प्रकृति का है। पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल ने स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल को अपराध की जांच के आदेश दिए। तद्नुसार जब अपराध की समानांतर जांच चल रही थी तो पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल को मिली सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने गोपाल गोपी रावलकर 21 जानकी नगर, कंजर वाड़ा, सिंधी कॉलोनी रोड, जलगांव को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपने साले शंकर रतन सालुंखे 22 क्रांति चौक, चित्तौड़ रोड, धुलिया  और साहिल सुनील केदार (नारायण मास्टर चाल, चित्तौड़ रोड के साथ मिलकर इस अपराध को अंजाम देना कबूल किया उनके आवास से हिरासत में लिया गया। उसने अपराध कबूल कर लिया। उनके पास से 6 हजार रुपए का एक मोबाइल और 5 हजार रुपए का एक मोबाइल जब्त किया गया। साहिल केदार फरार है और उसकी तलाश जारी है। दोनों को तालुका पुलिस को सौंप दिया गया है। 

    इन पर दर्ज है कई मामले 

    शंकर सालुंखे के खिलाफ शहर की पुलिस में दो और साहिल केदार के खिलाफ उल्हासनगर के केंद्रीय पुलिस स्टेशन में पांच और एक धुलिया शहर पुलिस में मामला दर्ज है। 

    इन्होने धर दबोजा 

    यह ऑपरेशन पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत बछव, एलसीबी पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटील, पीएसआई योगाश राउत, संजय पाटिल, हवलदार श्रीकांत पाटिल, प्रभाकर बेसाने, रफीक पठान, योगेश चव्हाण, राहुल सानप, कमलेश सूर्यवंशी, राहुल गिरी, सागर शिर्के, सुनील पाटिल, अमोल जाधव, कैलास महाजन, गुलाब पाटिल की टीम ने किया है।