File Photo
File Photo

    Loading

    चालीसगांव : तालुका के रांजणगांव (Ranjangaon) में दो बच्चों (Children) समेत माँ कुएं (Well) में डूब गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। मामला चालीसगांव ग्रामीण पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में विस्तृत समाचार के अनुसार धुलिया जिले के शिरपुर निवासी मनोज पावरा उक्त स्थान पर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। 

    उन्होंने साल 2015-16 में मध्य प्रदेश के खेड़ी गांव की इला नाम की लड़की से शादी की थी। उनके दो बच्चे हुए। बच्चों के नाम रितेश पावरा (5) और महेश पावरा (11, महीने) हैं। इस बीच, घर की खराब स्थिति के कारण, दंपति अपने परिवार का पालन करने के लिए विभिन्न स्थानों पर काम कर रहे थे। वह पिछले महीने तालुका के रांजणगांव में काम करने आए थे। लेकिन बुधवार 29 को रात 10:30 बजे अचानक एक कुएं में रितेश, महेश और उनकी माँ इला मनोज पावरा (25) का शव मिला। इस घटना के कारण क्षेत्र में हडकंप मच गया। 

    अचानक मौत का मामला दर्ज किया गया

    गांव की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का निरीक्षण किया। तीनों शवों में से केवल एक ही पानी पर तैर रहा था। शवों को कुएं से बाहर निकाला गया। पति मनोज पावरा ने एक दिन पहले ही पुलिस में शिकायत की थी उसकी पत्नी और बच्चे लापता हैं। उस समय पुलिस ने स्थानीय नागरिकों की मदद से कुएं के तल मेंछानबीन की। तभी दोनों बच्चों शव एक साथ मिले। इस बीच, मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और चिकित्सा अधिकारी की सूचना पर चालीसगांव ग्रामीण पुलिस स्टेशन में अचानक मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस निरीक्षक लोकेश पवार इंस्पेक्टर संजय ठेंगे के निर्देश पर आगे की जांच कर रहे हैं।