Bribery
रिश्वतखोरी

Loading

धरंगाव : तहसील कार्यालय में गुरुवार दोपहर को 2 बजे एसीबी टीम (ACB Team) ने रिश्वत (Bribe) लेते नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) सहित एक कोतवाल को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इस कार्रवाई से बालू माफिया सहित सरकारी कर्मियों में सनसनी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार धरनगांव तहसील कार्यालय में राजस्व विभाग में कार्यरत नायब तहसीलदार जयंत भट और कोतवाल राहुल नवल शिरोले ने बालू का अवैध परिवहन करने वाले डंपरों पर कार्रवाई नहीं करने और रेत परिवहन चालू रखने के एवज में 25 हजार की रिश्वत की मांग की थी। लेकिन शिकायत कर्ता की इच्छा रिश्वत देने की नही होने के कारण उसने जलगांव ब्यूरो के पुलिस उप अधीक्षक शशिकांत पाटील से शिकायत दर्ज कराई थी। एसीबी टीम ने  सरकारी गवाह के समक्ष जाल बिछा कर नायाब तहसीलदार और कोतवाल को गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई से रिश्वत लेने वालों में खासा डर का मोहाल हैं।

25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

जलगांव जिले में ताप्ती नदी की घाटों पर जिला में अभी तक नहीं हुआ है। इसके चलते जीवन भर में अवैध रेत खनन परिजन जोरों पर हैं आने के बाद समाचार प्रकाशित करने के बावजूद प्रशासन ने इस और कार्यवाही ना करते हुए अवैध उत्खनन माफिया को रिश्वतखोरी का अभय दिया है। एंटी करप्शन ब्यूरो ने शिकायत प्राप्त होती है। रिश्वतखोर नायाब तहसीलदार और कोतवाल 25 हजार रुपये की घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।