अमलनेर में मामूली बात को लेकर दो गुटों में पथराव, मौके पर मौजूद पुलिस

Loading

अमलनेर : अमलनेर (Amalner) में मामूली बात को लेकर हुए विवाद (Dispute) के चलते शहर में रात करीब दस बजे भोई वाड़ा मनयार मोहल्ला और फिर कसारगली, दारू मोहल्ला इलाके में पथराव (Stone Pelting) किया गया। इस संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह हुई मामूली घटना शाम को विकराल रूप धारण कर लिया। बताया जा रहा है कि दो गुटों के लोगों ने कुछ घरों, वाहनों, मोटरसाइकिलों पर पथराव किया। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया गया। डीएसपी राकेश जाधव, पुलिस इंस्पेक्टर विजय शिंदे, पुलिस सब-इंस्पेक्टर अनिल भुसारे, विकास शिरोड, अक्षदा इंगले पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों गुटों के लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। 

पथराव की घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। सहायक पुलिस अधीक्षक कृषिकेश रावले, अनुमंडल पदाधिकारी राकेश जाधव, पुलिस निरीक्षक विजय शिंदे के मार्गदर्शन में अमलनेर शहर की स्थिति को नियंत्रण में लिया गया। 

लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

शहर में शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए पुलिस उपायुक्त राकेश जाधव, पुलिस निरीक्षक विजय शिंदे, सहायक पुलिस निरीक्षक राकेश सिंह परदेशी, पुलिस नायक डॉ. शरद पाटिल, रवींद्र पाटिल, मिलिद बोरसे, एवं अतिक्रमण विभाग निर्माण प्रमंडल अमोल भामरे, राधेश्याम अग्रवाल, भूषण चव्हाण, जितेंद्र चावरिया की टीम ने विशेष अभियान चलाया। पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की है कि वे किसी अफवाह पर विश्वास न करे और सोशल मीडिया पर कोई धार्मिक पोस्ट न डाले।