कमिश्नर ने टेस्टिंग हैमर से की गुणवत्ता की जांच

    Loading

    जलगांव : जलगांव महानगरपालिका (Jalgaon Municipal Corporation) ने हाल ही में कंक्रीट टेस्टिंग (Concrete Testing) के लिए टेस्टिंग हैमर (Testing Hammer) खरीदा है। कमिश्नर विद्या गायकवाड़ (Commissioner Vidya Gaikwad) ने निर्माण निरीक्षण और कंक्रीट परीक्षण की गुणवत्ता हैमर परीक्षण के माध्यम से कार्य का निरीक्षण (Inspection) किया। कमिश्नर ने अधिकारीयों और ठेकेदार को चेतावनी दी। महानगरपालिका ने कंक्रीट परीक्षण के लिए ‘टेस्टिंग हैमर’ नामक उपकरण प्राप्त किया है। जिसके माध्यम से एकाधिकारी द्वारा महानगरपालिका प्रशासन को मांगे / प्रस्तुत किए गए। भुगतान में कंक्रीट परीक्षण का गुणवत्ता (Quality) परीक्षण किया जा रहा है। 

    इसी के तहत एक जून को कमिश्नर डॉ. विद्या गायकवाड़ ने सर्वेक्षण संख्या 118 गणपति मंदिर परिसर में खुले स्थान में पक्की सड़क के कार्य और पिंपला में वार्ड नंबर 5/1, 5/2 अष्टभुजा नगर में खुले स्थान में पक्की सड़क के कार्य का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर महानगरपालिका अभियंता नरेंद्र जवाले सहित संबंधित एकाधिकारी ओर प्रतिनिधि उपस्थित थे। 

    संबंधित शाखा अभियंता, जेई और एकाधिकारी/प्रतिनिधि के बीच कोई समझौता नहीं किया जाएगा। कार्य की गुणवत्ता कार्यादेश में उल्लिखित विभाग के अनुसार होनी चाहिए। इस संबंध में कोई समझौता स्वीकार नहीं किया जाएगा। – (विद्या गायकवाड, कमिश्नर जलगांव महानगरपालिका)