Three Criminals of Gujarat arrested, theft exposed in mobile shop

    धुलिया. स्थानीय अपराध शाखा धुलिया (Crime Branch Dhulia) ने शनिवार की दोपहर साक्री तहसील (Sakri Tehsil) स्थित कुडाशी ग्राम की मोबाइल दुकान (Mobile Shop) में हुई चोरी का पर्दाफाश किया है। चोरी के आरोप में गुजरात (Gujarat) के तीन बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। उनके कब्जे से विभिन्न कंपनियों की 94,000 रुपए के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।  

    क्राइम ब्रांच पुलिस इन्स्पेक्टर शिवाजी बुधवंत ने बताया कि साक्री तहसील क्षेत्र के कुडासी गांव में विशाल बलीराम बागुल की मोबाइल फोन की दुकान में अज्ञात चोरों ने 28-29 अगस्त की रात में सेंधमारी कर हजारों रुपए के 11 मोबाइल फोन चुरा लिए थे। इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। मामले की जांच पिंपलनेर और क्राइम ब्रांच पुलिस कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली कि गुजरात से कुछ शातिर बदमाश पिंपलनेर वार्षा के रास्ते आने वाले हैं। 

    पुलिस टीम ने वार्षा गांव से पकड़ा

    थाना प्रभारी बुधवंत ने एक दल का गठन कर चोर गिरोह को पकड़ने के निर्देश दिए। इसके चलते टीम ने पिंपलनेर क्षेत्र के वार्षा गांव में जाल बिछाकर संदिग्ध भरत तुकाराम कामली, मनेश तुकाराम ठाकरे, भाऊराव बाबलू चौरे को दबोचा लिया और उनकी तलाशी ली गई। पुलिस ने थैली से 10 मोबाइल फोन बरामद किए। जांच में संदिग्धों ने पुलिस के सामने इकबालिया बयान दिया कि उन्होंने चोरी की मोबाइल साकरी तहसील के कुडासी गांव की श्री मोबाइल दुकान से चुराए थे। तीनों बदमाशों को पिंपलनेर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

    पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में कार्रवाई

    इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव के मार्गदर्शन में एलसीबी निरीक्षक शिवाजी बुधवंत, पीएसआई योगेश राऊत, एएसआई सुनील विंचुरकर, हेड कांस्टेबल संजय पाटिल, प्रकाश सोनार, श्रीकांत पाटिल, प्रभाकर बैसाणे, पुलिस नाईक संदीप सरग, मनोज पाटिल, योगेश चव्हाण, पंकज खैरमोडे, चेतन कंखरे, सुनील पाटिल, मनोज महाजन, राहुल गिरी, कैलास महाजन ने अंजाम दिया।