धुलिया के भांगर बाजार में दर्दनाक हादसा, उत्तर प्रदेश के एक युवक की हत्या से कांप उठा इलाका

    Loading

    धुलिया : सोमवार की सुबह उत्तर भारतीय कुली (North Indian Coolie) की हत्या (Murder) से इलाके में सनसनी फैल गई है। आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त आत्मज, झिन्नत, मस्जिदिया, पकड़ी जि. सिध्दार्थ नगर, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रूप में की है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने अंदेशा व्यक्त किया है की हत्या अनैतिक संबंध और लूटपाट कर हत्या होने की आशंका व्यक्त की है। शव को जब्त कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सुबह 9:30 के करीब उत्तर भारतीय कुली का लोहा बाजार स्थित पानी की टंकी के नीचे खून में सना शव पड़ा हुआ था। नागरिकों ने बड़े पैमाने पर भीड़ इकट्ठा हुई। सूचना मिलते ही सिटी पुलिस स्टेशन, स्थानी क्राइम ब्रांच और पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का मुआयना किया।

    क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर हेमंत पाटिल ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर तफ्तीश की जिसमें शव के पास आधार कार्ड मिला। इसी के आधार पर पुलिस ने पड़ताल शुरू की। शव के सिर के बाई ओर एक बड़ा घाव और शरीर पर एक टी-शर्ट और नीचे नग्न अवस्था में पाया गया था। इस बीच पुलिस लोहा बाजार के कुलियों से पूछताछ की तो पता चला की वह दो महीने पहले ही धुलिया में कुली का कार्य करने आया था। जिस जगह हत्या हुई वह इलाका कई नशेड़ियों का अड्डा हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी से अनबन होने के कारण उसकी जेब से रुपए निकाल कर हत्या कर दी। इस संबंध में दोपहर बाद तक अपराध दर्ज करने का काम शुरू था।

    हत्या की खबर से भंगार बाजार में हड़कंप मच गया है

    सूत्रों की माने तो लोहा बाजार में कुलियों की भी दो गुट है। इसमें से अनेक अपराधिक पुष्टभूमि और गैर कानूनी कार्य में लिप्त हैं। हो सकता है कि आपसी लेनदेन के कारण भी उसकी हत्या हुई हो। इस तरह की चर्चाएं भंगार बाजार में जोरों पर गर्म थी। शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक आनंद कोकेरे सहित सर्च टीम सदस्य प्रह्लाद वाघ, नीलेश पोतदार कुंदन खरात, गुणवंत पाटिल, मच्छिंद्र पाटिल, कमलेश सूर्यवंशी, राहुल गिरी आदि ने घटना स्थल का दौरा कर निरीक्षण किया।