sanjay raut

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजनीति में हमेशा से चर्चा में रहने वाले संजय राउत को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। गौरतलब हो कि चॉल घोटाला मामले में संजय राउत को कुछ दिन पहले जमानत मिल चुकी है। संजय राउत इस मामले में 100 दिनों तक जेल में रहे थे। ऐसे में कुछ दिन पहले ही संजय राउत को जमानत मिल गई है। लेकिन ईडी द्वारा संजय राउत की जमानत का विरोध किया जा रहा है। राउत की जमानत के खिलाफ ईडी की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की गई है। बता दें कि आज याचिका पर सुनवाई होगी। तो क्या अब राउत की जमानत जारी रहेगी या रद्द हो जाएगी? इसने सबका ध्यान खींचा है। अब देखना यह होगा कि कोर्ट क्या फैसला लेती है। 

    संजय राउत नासिक दौरे पर 

    जैसा कि हमने आपको बताया कि इस बीच ईडी द्वारा संजय राउत की जमानत के खिलाफ दायर याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होगी। लेकिन दूसरी तरफ संजय राउत दो दिन के नासिक दौरे पर हैं। बता दें कि इन्ही सबके बीच आज उनका नासिक दौरा आज से शुरू हो रहा है। राउत के दौरे को इसलिए खास महत्व मिला है क्योंकि यह उद्धव ठाकरे की सभा से पहले है। ऐसे में नासिक में संजय राउत क्या करने वाले है यह देखने लायक होगा। 

    ठाकरे गुट के कई कार्यकर्ता शिंदे गुट से जुड़ेंगे? 

    संजय राउत आज नासिक के दौरे पर हैं, लेकिन संजय राउत के दौरे से पहले ही उद्धव ठाकरे को नासिक में एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। जानकारी सामने आ रही है कि ठाकरे गुट के कई कार्यकर्ता शिंदे गुट से जुड़ेंगे। इससे पहले भी संजय राउत नासिक गए थे। संजय राउत के नासिक दौरे से लौटते ही ठाकरे गुट के कई पदाधिकारी शिंदे गुट से जुड़ गए थे और अब राउत का दौरा भी सुर्खियों में आ गया है क्योंकि खबर सामने आई है कि ठाकरे गुट के कार्यकर्ता इससे पहले भी शिंदे गुट से जुड़ेंगे। राउत के दौरे की शुरुआत।