palghar

Loading

नईदिल्ली/पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही बड़ी घटना की खबर के अनुसार, यहां के पालघर (Palghar Fire) में एक फैक्टरी में भीषण आग (Fire) लगी है। मिली खबर के अनुसार पालघर के वाडा इलाके की एक केमिकल कंपनी में फैक्टरी में आग लगी है। आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की कई टीमें लगाई गई हैं। अभी तक किसी के भी हताहत होने कि खबर नहीं है। 

मामले पर न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, पालघर के वाडा इलाके की एक केमिकल कंपनी में फैक्टरी में अचानक आग लगी है। आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की कई टीमें लगाई गई हैं।  अभी तक किसी के भी हताहत होने कि खबर नहीं है।  कयास हैं कि, इस केमिकल फैक्ट्री में आग, दरअसल यहां के बॉयलर में विस्फोट की वजह से लगी हो सकती है। फिलहाल घटना पर विवरण का इंतजार है। 

गौरतलब है कि, बीते अक्टूबर 2022 को भी पालघर में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई थी और 12 अन्य घायल हो गए थे।  दरअसल तब तारापुर-बोइसर औद्योगिक क्षेत्र में भगेरिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड के रासायनिक संयंत्र में बॉयलर में विस्फोट की वजह से आग लग गई थी। इस घटना में 3 लोगों की मौत और 12 घायल हुए थे।