palghar
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/पालघर. महारष्ट्र (Maharastra) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार यहां पालघर (Palghar) जिला के दहानू इलाके में एक कार और लक्जरी बस के बीच टक्कर हो गई है। वहीं इस भयंकर हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

    वहीं मामले पर पालघर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। हाईवे पर पालघर जिला के दहानू इलाके में एक कार और लक्जरी बस के बीच टक्कर हो गई, हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हुई है।

    मामले पर कासा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि राजमार्ग पर महालक्ष्मी पुल के पास तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुए हादसे में बस में सवार दो लोग घायल भी हो गए। अधिकारी ने बताया कि कार सवार चार लोग गुजरात से मुंबई जा रहे थे, जब उनका वाहन एक बस ने टकरा गया। उन्होंने बताया कि कार में सवार एक महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल हुए दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

    गौरतलब है कि, बीते 8 जनवरी को महाराष्ट्र के पालघर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार पालघर जिले के कासा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत वैगनार कार और  ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई थी। इस हादसे में एक नाबालिग लड़की सहित 3 लोगो की मौत हो गई थी। वहीं 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। 

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में इस बार नए साल के एक दिन पहले बेहद गंभीर सड़क हादसा हुआ था। जिसमें दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी। एक कंटेनर ट्रक की टक्कर से दोपहिया वाहन पर मुंबई से शिरडी जा रहे एक दंपति की मौत हो गई थी। हालांकि इतने गंभीर हादसे में उनकी तीन साल की बेटी बाल-बाल बच गई थी।