RAUT
Pic: Social Media

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) का सियासी पारा लगातार कई मुद्दों को लेकर गरमाया हुआ है। फिलहाल हिंदुत्व, लाउडस्पीकर, हनुमान चालीस बजाने को लेकर संग्राम जारी है। लेकिन लाउडस्पीकर को लेकर अब बयानबाजी बढ़ गई है। वैसे मुंबई की मस्जिदों में लगे अवैध लाउडस्पीकर का मसला भाजपा ने उठाया था लेकिन उसे मनसे ने लपक लिया है। मराठी मानुस के नाम पर सियासत करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अब हिंदुत्व की राह पकड़ ली है। राज लगातार महाविकास आघाडी सरकार और शिवसेना पर हमलावर हैं।

    मनसे चीफ के बयानों पर शिवसेना नेता संजय राउत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ED के छापे से बचने के लिए राज ठाकरे बीजेपी के लाउडस्पीकर बने है।ज्ञात हो कि शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि राज भाजपा के लाउडस्पीकर बन गए हैं, ईडी की रेड से बचने के लिए शोर मचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमकों यह सिखाने की आवश्कता नहीं है शिवसेना के खून में हिंदुत्व है। 

    राउत ने कहा कि भाजपा जब खुद सामना नहीं कर पाई तो राज ठाकरे के रूप में लाउडस्पीकर को आगे कर दिया है। वे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ईडी एक्शन से छुट मिलने के बाद राज ठाकरे का भोंगा शुरू हो गया है। दूसरी तरफ शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने भी राज पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे का भाषण सिर्फ एंटरटेनमेंट है।