death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    पालघर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में 48 वर्षीय महिला की उसकी बेटी की मित्र के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर मामूली विवाद में पिटायी कर दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। बोइसर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुरेश कदम ने बताया कि महिला की 20 वर्षीय बेटी ने व्हाट्सऐप स्टेटस पर एक संदेश साझा किया था, जो उसकी मित्र को लगा कि उसके लिए लिखा गया है और वह इससे नाराज हो गयी। 

    कदम ने यह जानकारी नहीं दी कि उस पोस्ट में क्या था। उन्होंने बताया कि 10 फरवरी को दूसरी लड़की की मां और भाई-बहन शिवाजी नगर में लीलावती देवी प्रसाद के घर गए और उसकी तथा उसके परिवार के अन्य सदस्यों की कथित तौर पर पिटायी की। इसमें प्रसाद को गंभीर चोटें आयीं और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अगले दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। प्रसाद की बेटी ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि उसका व्हाट्सऐप पोस्ट उसकी मित्र के लिए नहीं था। 

    अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने दोस्त की मां और परिवार के दो और सदस्यों को गिरफ्तार किया तथा उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। (एजेंसी)