A youth was beaten to death as a thief in Santacruz

  • लाठी-डंडे से युवक की पिटाई
  • सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज

Loading

मुंबई. सांताक्रूज (Santacruz) में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी गयी. कुछ लोगों ने चोर समझ कर युवक को खंभे में बांध बुरी तरह पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. 

सांताक्रूज पुलिस (Santacruz police) ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज (Case Registered) किया है. पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए आस-पास के सीसीटीवी (CCTV) को खंगाल रही है.

खंभे में बंधा मिला युवक

सांताक्रूज (प.) के गजधर बांध स्थित पीटर गल्ली में आजाद महबूब खान का परिवार रहता है. आजाद को सूचना मिली कि सांताक्रूज (प.) के मुक्तानंद पार्क के पास उसका छोटा भाई सैजाद महबूब खान (30) गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. वह मौके पर पहुंचा, तो देखा कि सैजाद को खंभे से बांध गया था. उसे बेहोशी की हालत में बांद्रा के भाभा अस्पताल में ले गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. सांताक्रूज पुलिस ने आजाद की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस की जांच में सामने आया है कि शुक्रवार को सुबह 4.30 बजे कुछ लोगों ने सैजाद को चोरी के शक में पकड़ा और खंभे में बांध कर उसकी बुरी तरह से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस आरोपियों की खोजबीन के लिए घटना स्थल के आस-पास के लगे सीसीटीवी (CCTV) को खंगाल रही है.