मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में फिर खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा, सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच

    Loading

    मुंबई: एक बड़ी खबर के अनुसार, मुंबई पुलिस के पास एक टैक्सी ड्राइवर का कॉल आया, जिसने उन्हें बताया कि दो लोग उसे मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया आवास का पता पूछ रहे हैं। पुलिस ने उस टैक्सी ड्राइवर का बयान दर्ज कर लिया है। मामले की डीसीपी स्तर पर जांच हो रही है। पुलिस ने बताया की एंटीलिया के बाहर सुरक्षा भी बढ़ाई गई है, साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

    रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी देश के नामी बिज़नेसमेन और भारत के सबसे आमिर व्यक्ति भी है। जहां उनके घर के आस-पास संदिग्ध लोगों का पाया जाना चिंता का विषय है। बता दें कि इससे पहले 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो कार खड़ी मिली थी। जिसमें जिलेटिन की छड़ें पाई गई थी। घटना के कुछ दिन बाद कार के मालिक मनसुख हिरेन की हत्या हो गई थी। 

    पुलिस ने हत्या के आरोप में पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह गोरेगांव में हुई वसूली के मामले में मुंबई पुलिस की कस्टडी में है। एंटीलिया विस्फोटक मामले की जांच एनआईए (NIA) कर रही है।  

    गौरतलब है कि फिर एक बार मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा को लेकर जब एक टैक्सी ड्राइवर का मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल आया तो मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षाा बढ़ा दी गई।