Late Night Best Buses during Dec 31, BEST, BEST Bus, Dec 31, Mumbai, New Year Celebration, New Year 2024 Celebration, Chaupati, New Year

Loading

  • समुद्री तट क्षेत्रों में चलेंगी अतिरिक्त बसें  

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई: नए साल को तीन दिन ही शेष बचे हैं और लोग नए साल के जश्न में डूबते जा रहे हैं। 31 फर्स्ट को हर्षोल्लास के साथ मनाने के लिए बड़े पैमाने पर लोग चौपाटियों पर जुटते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए बेस्ट (BEST) प्रशासन भी नए साल के रंग गया है। पर्यटकों की खुशी में शामिल होने और उन्हें किसी प्रकार परेशानी न हो इसके लिए बेस्ट ने समुद्री तट क्षेत्रों में 31 दिसंबर की देर रात तक अतिरिक्त बसें चलाने का फैसला किया है। 

मरीन ड्राइव, गेटवे ऑफ इंडिया, म्यूजियम, इलेक्ट्रिक हाउस, गिरगांव चौपाटी, दादर चौपाटी, माहिम, बैंड स्टैंड. जुहू चौपाटी, गोराई बीच, मारवे बीच के लिए बेस्ट प्रशासन ने अतिरिक्त बसें चलाने का फैसला किया है। समुद्री तटों और संबंधित बस स्टॉप के बीच कुल 25 अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। बेस्ट प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार पर्यटकों की आवाजाही में किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए 31 फर्स्ट की रात अतिरिक्त बसें चलाने का फैसला किया गया है। यदि जरूरत पड़ी तो और अधिक अतिरिक्त बसों का प्रबंध किया जाएगा। 

यात्रियों की सुविधा के लिए बेस्ट प्रशासन की ओर से चर्चगेट स्टेशन, सीएसएमटी, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक, जुहू चौपाटी, बांद्रा स्टेशन, अंधेरी स्टेशन, सांताक्रुज स्टेशन, गोराई बीच सहित इत्यादि ठिकानों पर परिवहन अधिकारियों और बस निरीक्षकों की नियुक्ति की जाएगी। भीड़ को देखते हुए यदि बसों की मांग बढ़ती है तो और अधिक अतिरिक्त बसें चलाने की प्रबंध किया गया है।