Khasdar Sports Festival

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर (Ghatkopar) स्थित माणिकलाल मैदान (Maniklal Maidan) में खासदार खेल महोत्सव (Khasdar Sports Festival) का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन मुंबई भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा (Mangal Prabhat Lodha), स्थानीय सांसद मनोज कोटक (MP Manoj Kotak) और स्थानीय विधायक राम कदम (MLA Ram Kadam), क्रिकेटर प्रवीण तांबे (Praveen Tambe) ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता और नगरसेवक उपस्थित थे।

    उद्घाटन के अवसर पर सांसद मनोज कोटक ने कहा है कि मुझे खुशी है कि ईशान्य मुंबई के इस भव्य उत्सव  “खासदार खेल महोत्सव” में लोग बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इस खेल प्रतियोगिता में झुग्गी झोपड़ी से लेकर बिल्डिंग में रहनेवाले हर छिपे हुए टैलेंट को ढूंढकर उन्हें यथासंभव मदद कर  राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच प्रदान करने की पुरजोर कोशिश करेंगे। कोरोना से हमे सबक मिला है कि हमे फिट रहना जरूरी है। ऐसे खेल स्पर्धा से लोगों को फिट रखने में कारगर साबित होंगे।

    बास्केट बॉल, बॉडी बिल्डिंग, कबड्डी, क्रिकेट समेत 25 प्रकार के विविध खेल का आयोजन अलग-अलग 100 जगहों पर किया गया है। इस खेल में तकरीबन 1 लाख से अधिक खिलाड़ियों शामिल होंगे। गौरतलब  है कि कोरोना की पाबन्दियों को हटाने के बाद से यह पूरे मुंबई का अब तक सबसे भव्य आयोजन है।